45 साल की महिला ने अनुराधा पौडवाल को बताया अपनी माँ और माँगा 50 करोड़ का हर्जाना।

0
anuradha paudwal controversy 2020

बॉलीवुड की दिग्गज सिंगर और तक़रीबन 4 दशक से बॉलीवुड में अपनी गायिका से लोगो का दिल जीतने वाली अनुराधा पौडवाल पर एक तिरुवनंतपुरम  की महिला ने अनुराधा पौडवाल को अपनी माँ बताया है।

जानिए क्या है मामला

तिरुवनंतपुरम की रहने वाली एक 45 वर्षीय महिला करमाला मोड़ेक्स ने अनुराधा पौडवाल को अपनी बायोलॉजिकल माँ बताया है। उसने गायिका के खिलाफ फैमिली कोर्ट में केस दर्ज करवाया है। 50 करोड़ रुपये हर्जाना माँगा है। 

करमाला की याचिका 

तिरुवनंतपुरम की रहने वाली करमाला ने याचिका में बताया की जब वह 4 दिन की थी। तब अनुराधा ने उनके पालक माता -पिता को पौनाचन और अगनेस को सोप दिया था। 1974 में करमाला का जन्म हुआ था। अनुराधा अपने सिंगिंग करियर पर ध्यान देना चाहती थी। अपनी व्यवस्था के कारण वो इस बच्चे की परवरिश पर ध्यान नहीं दे पाई,
करमाला को यह सच करीब पांच साल पहले मृत्यु शया पर लेटे उसके पिता पौनाचन ने बताई थी।  बॉलीवुड सिंगर अनुराधा पौडवाल उनकी जैविक माँ है। करमाला की 82 साल की माँ अगनेस फिलहाल बिस्तर पर है और अल्जाइमर से पीड़ित है। 

कई बार संपर्क करने की कोशिश की

करमाला ने बताया की उन्होने अनुराधा पौडवाल से सम्पर्क करने की कोशिश कई बार की  लेकिन कोई जवाब वहां  से  नहीं आया। तीन बच्चो की माँ करमाला ने कहा की पहले जब अनुराधा को फ़ोन करती थी तो कोई जवाब नहीं आता था।  बाद उनका फ़ोन नंबर ही ब्लॉक कर दिया गया। 
करमाला ने बताया की जब अनुराधा ने उनके पालक माता -पिता को सौपा था। उनके पिता आर्मी में थे और महाराष्ट में कार्यरथ थे। अनुराधा के दोस्त भी थे। उनका ट्रांसफर बाद में केरला हो गया था। 

माँगा 50 करोड़ का हर्जाना 

करमाला ने अनुराधा पर 50 करोड़ रुपये के हर्जाने का केस दर्ज कराया है। करमाला ने कहा की वो जिस बचपन की हक़दार थी। वह उन्हे कभी मिला ही नहीं।  अगर जरुरत पड़ी तो वह डीएनए टेस्ट करवाने को भी तैयार है। 
फॅमिली कोर्ट ने अनुराधा और उनके परिवार को 27 जनवरी को सुनवाई के दौरान पेश होने को कहा है।

❖ और पढ़ें:

सफदरजंग हॉस्पिटल में रोबोट ने की 100 सर्जरी ,किडनी ट्रांसप्लांट में भी करेगा मदद।

भारत को अंडर-19 में वर्ल्ड कप जिताने वाला क्रिकेटर 1 साल के लिए सस्पेंड

आपके खाते में आएँगे 4000 रुपये -पढ़े पूरी खबर।

जम्मू-कश्मीर में आईईडी बम को डिफ्यूज किया गया -आतंकी हमले की बड़ी साजिश नाकाम

आज देश के पहले चीफ ऑफ़ डिफेन्स का हो सकता है ऐलान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here