करोडो की प्रॉपर्टी का मालिक है ये सुपरस्टार लेकिन इस वजह से पापा आज भी है बस ड्राइवर।

0
pakistan cricket team fitness

कन्नड़ फिल्मो के सुपरस्टार यश का जन्मदिन 8 जनवरी को था। यश अब 34 साल के हो गए। यश की फिल्म केजीएफ  बहुत बड़ी हिट साबित हुई है। फिल्म ने हिंदी रीमेक में ही 40 करोड़ रुपये कमाये। वही ग्लोबली इस फिल्म ने 200 करोड़ से ज़्यादा की कमाई की। 

यश का करियर

यश कन्नड़ फिल्मो के सुपरस्टार है। यश ने शुरुआत टीवी से की थी। उनका पहला टीवी सीरियल नंदा गोकुल था और इसी टीवी सीरियल से उनकी एक्टिंग करियर की शुरुआत हुई थी। 2007  में फिल्म करियर की शुरुआत की थी। उनकी पहली फिल्म थी जमबाबा हुदगी।  जिसमे वो सेकंड लीड में थे।
उनकी जो फिल्म से ज़्यादा पहचान मिली वो थी केजीएफ  से मिली। इस फिल्म ने 200 करोड़ से ज़्यादा कमाई की है वर्ल्डवाइड।  इसी फिल्म को हिंदी में डब किया गया और फिल्म ने 40 करोड़ तक कमाये थे। 

स्टारडम ऑफ़ यश

यश का स्टारडम साउथ में बहुत बड़ा है। वह कई करोड़ो के मालिक है। बेंगलुरु में यश का 3 करोड़ का बंगला है। 40 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक है। 

❍ पापा आज भी है बस ड्राइवर। 

यश के पापा आज भी बस ड्राइवर है। यश के पिताजी अरुण कुमार आज  बस ड्राइवर है जब उनसे पूछा गया की वह अब भी क्यों बस ड्राइविंग करते है तो उन्होंने कहा की इसकी वजह से मैंने अपने बच्चो को बड़ा किया और उनको पाला है। इसी की वजह से यश आज इतनी अच्छी जगह है। इसलिए वह इसकी इज़्ज़त करते है और ड्राइविंग करते है। यश का असली नाम नवीन कुमार गोड़ा है। 

बाहुबली के डायरेक्टर ने क्या कहा 

बाहुबली के डायरेक्टर राजा मोली ने कहा की जब उन्हे पता चला जब यश के पिताजी आज भी बस ड्राइवर है और उसका कारण जानकार राजा मोली बोले  यश के पिताजी मेरे लिए वो ही असली हीरो है।

❖ और पढ़ें:

जानिये ईरान-अमेरिका की जंग का क्या हो सकता है अंजाम।

तेहरान से टेकऑफ के बाद यूक्रेन विमान 180 यात्रियों समेत क्रैश।

दोषी बेटे की माँ ने निर्भया की माँ से मांगी माफ़ी कहा-मेरे बेटे को माफ़ कर दो

जेएनयु हिंसा में घायल हुई छात्रा नेता आइशी घोष के खिलाफ एफआईआर -जानिए पूरा मामला

हिमाचल में डीपो से सस्ता राशन लेने की रियायत -जानिए पूरी खबर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here