Priyanka, Deepika के बाद Hrithik करेंगे हॉलीवुड में नाम रोशन

1
hrithik hollywood debut

बॉलीवुड की दुनिया से एक latest entertainment news आ रही है, बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन अपना डेब्यू  हॉलीवुड में करने जा रहें हैं।

ऐसी खबरें आ रही हैं की HRITHIK ROSHAN को न्यूयोर्क की टैलेंट  मैनेजमेंट एजेंसी ‘ग्रेश’ ने साइन कर लिया है, इस एजेंसी ने इंडस्ट्री को कई बड़े बड़े सितारे दिए हैं। ट्वीलाइट की अभिनेत्री ‘क्रिस्टन स्टीवर्ट’ जिन्हे ऑस्कर भी मिल चूका है वो भी इसी एजेंसी से हैं।   

ग्रेश एजेंसी भारत की  एजेंसी KWAN के साथ ही ऋतिक की मैनेजर अमृता सेन से कोलैबोरेट करेंगी ताकि रितिक अब हॉलीवुड के प्रोजेक्ट कर सकें।hollywood debut  

HRITHIK ROSHAN की मैनेजर ने डेडलाइन अखबार को एक बयान दिया है उसमे उन्होंने कहा,  ऋतिक हमेशा से नई चीजों को ट्राई  करने के लिए उत्सुक रहते हैं। उन्होंने कहा, ऋतिक ने भारतीय सिनेमा को अलग अलग शैली में विकसित किया है। उन्होंने नई कथाएं, पहले से ज्यादा जटिल स्टोरीटेलिंग की है। उन्होंने कहा, ऋतिक इस बात से खुश हैं की सिनेमा जगत अब वैश्विक हो रहा है ये अब पहले से ज्यादा बढ़ रहा है,अब इसमें दुनिया भर की  कहानियां और नए चरित्र  आ रहें  हैं , सिनेमा जगत आज सबसे ज्यादा मजबूत है। ऋतिक के नेतृत्व में हमारा लक्ष्य है हम भारतीय सिनेमा को सामने लाएं और वैश्वीकरण के रास्ते में नए नए आयाम खोजें जो पहले तक हमारे पास उपलब्ध नहीं थे।

 उन्होंने अंत में कहा, ग्रेश के साथ पार्टनरशिप के बाद हम ऋतिक के इस नजरिए को दुनिया तक ले जाएंगे ।

आपको बता दें ऋतिक की आखिरी फिल्म ‘वॉर’ थी और इसके निर्देशक सिद्दार्थ आनंद थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थी और इसने 300 करोड़ के क्लब में जगह बनाई थी।  इस सफलता पर इसके निर्देशक ने कहा, ये देख के अच्छा लगता है जब आपको जनता प्यार देती है। वॉर ये समझके बनाई गयी थी की भारतीय दर्शकों को असली और दमदार एक्शन दिखाया जाए और सारी टीम सकारत्मक नतीजों के लिए ही सोच रही थी। जब आप की फिल्म में दो बड़े सुपरस्टार हो तो आप चाहते हैं आपकी फिल्म दर्शकों की उमीदों पर खरी उतरे। हम इस बात से खुश हैं की वॉर को इतनी सफलता मिली। अब हमारा वक़्त इस सफलता को सेलिब्रेट करने का है। इस फिल्म में  ऋतिक के साथ टाइगर श्रॉफ, वाणी कपूर और आशुतोष राणा मुख्य भूमिका में थे। latest bollywood news

❖ और पढ़ें:

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #BoycottThappad, तापसी ने कहा नहीं पड़ता फ़र्क़!

IPL की शुरुआत से पहले कपिल देव ने दी खिलाड़ियों को बड़ी सलाह

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ArrestSwaraBhasker , स्वरा ने दिया अपने ट्रॉल्स को ये जवाब

व्हाट्सएप वेब में आया नया फीचर, जल्द ही देखने को मिल सकता है डार्क मोड

कैसे बढ़ाएँ अपने शरीर की इम्युनिटी पावर, जानिए कुछ आयुर्वेदिक टिप्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here