पी.वी. सिंधु की बायोपिक को लेकर अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

32
PV Sindhu Biopic

PV Sindhu Biopic: हम सभी जानते है कि पीवी सिंधु (PV Sindhu) खेल जगत की बेहतरीन खिलाडी है जिन्होंने अपनी मेहनत और लग्न से देश का नाम रोशन किया है। बीते रविवार को भारत की स्टार खिलाड़ी पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने विश्व चैंपियन नोजोमी ओकुहारा को हराकर स्वर्ण पदक पर कब्ज़ा कर लिया था।

पीवी सिंधु (PV Sindhu Biopic) को मिली इस सफलता पर बॉलीवुड के महान एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी उन्हें बधाई दी थी। पीवी सिंधु की जीत के साथ ही मीडिया जगत में यह खबर तेज़ी से फैलने लगी कि बॉलीवुड में अब जल्दी ही सिंधु की बायोपिक बनाई जाएगी, जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सिंधु के कोच पुलेला गोपीचंद की भूमिका में नज़र आयेंगे। हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई अधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है।

इस खबर को लेकर सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का जमकर मजाक बनाया जा रहा है। जहाँ कुछ यूजर कब्ज़ा कर लिया जैसी लाइंस अक्षय कुमार पर बने मीम्स को शेयर कर रहे हैं तो कोई ट्वीट करके उन पर निशाना साध रहे हैं, तो चलिए जानते है की बायोपिक की खबर पर अक्षय कुमार को कैसे ट्रोल किया जा रहा है।

Akshay Kumar Was trolled on Social Media for Playing P V Sindhu’s Coach in her Biopic

पी॰वी॰ सिंधु की बायोपिक में उनके कोच का किरदार निभाने की खबर ने सोशल मीडिया यूजर को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर निशाना साधने का मौका दे दिया है। ट्विटर पर एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “अगर भारत की कोई महिला अपनी योग्यता से कुछ हासिल करती हैं तो अक्षय कुमार को फिल्म मिल जाती है।

ऐसा लग रहा है जैसे ये महिलाएं ही अक्षय कुमार को काम देती हों।” इसी तरह एक अन्य यूजर ने अक्षय कुमार पर ट्वीट करते हुए लिखा, “जाहिर तौर पर हर सफल भारतीय महिला के पीछे अक्षय कुमार की फिल्म है क्या?”

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पीवी सिंधु की बायोपिक में कोच की भूमिका निभाने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने अक्षय कुमार की फोटो शेयर की जिसमें वो बिल्कुल एपीजे अबदुल कलाम की तरह नजर आ रहे थे। इस फोटो को शेयर करते हुए उस यूजर ने कहा, अक्षय कुमार अब अब्दुल कलाम की बायोपिक में काम करेंगे। मूवी 2021 में दिवाली पर रिलीज होगी।|

आपको बता दे की पी॰वी॰ सिंधु के जीवन पर बनने वाली बायोपिक में अक्षय कुमार काम करेंगे या नहीं, इस बात को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बॉलीवुड जगत से बस ऐसी खबरे सुनने में आ रही है लेकिन जब तक इस बात की पुष्टि नहीं हो जाती है तब तक हम कुछ बोल नहीं सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here