बहुत जल्द सलमान खान के साथ फिल्म में नजर आएंगी आलिया भट्ट

85
सलमान खान

हाल ही दिए इंटरव्यू में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने आलिया भट्ट के तारीफ करते हुए यह कहा की आलिया में बहुत प्रतिभा है और वह अपनी आने वाली फिल्म में आलिया भट्ट के साथ काम करना चाहते है। वैसे हम आपको बता दें की फिलहाल सलमान खान आने वाली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त है जिसमे वह बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को आधिकारिक तौर पर 5 जून को ईद के मौके पर स्क्रीन पर दिखाया जायेगा।वैसे इस फिल्म के ट्रैलर से तो यह ही लगता है की सलमान खान की हर फिल्म के तरह ही यह ही भी भरपूर Entertainment के साथ देखने को मिल सकती है।

View this post on Instagram

‪#Bharat #Eid2019 ‬

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

यह बात तो अधिकतर लोगो को पता ही है की सलमान खान अपनी सभी फिल्मे ईद, क्रिसमस या दिवाली के मौके पर ही रिलीज करते है। इतना ही नहीं जब से इन फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था तबसे लोगो को के बीच और अधिक उत्सकता देखने को मिल रही है।

इसके अलावा, सलमान खान और कैटरीना कैफ द्वारा इस फिल्म का प्रचार करने में लग गए है। इस फिल्म के बाद सलमान खान अपनी दबंग 3 फिल्म की शूटिंग में लग जाएंगे। जिसमे आपको ज्यादा Entertainment और एक्शन देखने को मिलेगा।

संजय लीला भंसाली की फिल्म में आलिया भट्ट के साथ देखेंगे सलमान खान 

यदि आप सलमान खान के फैन है तो आपके लिए एक खुशखबरी है जी हाँ, बहुत जल्द सलमान खान फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के आने वाली फिल्म में आलिया भट्ट के साथ काम करते हुए नजर आएंगे। ऐसा पहली बार होगा की सलमान खान और आलिया भट्ट एक स्क्रीन पर दिखाई देंगे। इतना ही नहीं संजय लीला भंसाली के साथ भी सलमान खान करीबन 2 दशक बाद काम करते हुए नजर आएंगे।

फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट की हाल ही आई फिल्म राज़ी में उनके अभिनय की जमकर तरफ की है इतना ही नहीं इस फिल्म को बेहतरीन बताया है। इसके अलावा, सलमान खान ने कहा की आलिया भट्ट की सभी फिल्मो को उनका काम बहुत अच्छा लगा है।

फिलहाल आलिया भट्ट भी अपनी आने वाली फिल्म सड़क -2 की शूटिंग में व्यस्त है इसकी जानकारी खुद आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साँझा की है। वैसे इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here