अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से माँगी माफी, बोली ये बड़ी बातें

0
amar singh apology

राज्यसभा नेता और समाजवादी पार्टी के बड़े नेता अमर सिंह ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने  अमिताभ बच्चन से अपनी गलतियों के लिए माफ़ी मांगी है।

https://www.facebook.com/AmarSinghViews/videos/359559048260848/

दरअसल अमर सिंह अपना इलाज सिंगापुर  में करवा रहे हैं। वीडियो में उनकी  हालत बेहद ख़राब दिख रही है, लड़खड़ाती हुई आवाज़ में वो बात कर रहें हैं।

अमर सिंह के पिताजी की पुण्य तिथि  पर अमिताभ बच्चन ने उनको सन्देश भेजा था। जिसका उत्तर देते हुए अमर सिंह ने एक वीडियो जारी किया है।

https://twitter.com/AmarSinghTweets/status/1229650838798209024

अमर सिंह ने कहा वो करीब दस साल से बच्चन परिवार से अलग हैं और चाहते थे की परिवार के मन में उनके लिए नफरत बने पर ऐसा हुआ नहीं। अमर सिंह ने कहा, अमिताभ बच्चन उनको निरंतर जन्मदिवस की बधाई और उनके पिताजी के स्वर्गवास पर सन्देश भेजते रहते हैं।

उन्होंने कहा 60 के पार जीवन की संध्या होती है और अभी वो जीवन और मृत्यु के बीच लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा वो सार्वजनिक रूप से अमिताभ बच्चन जी से माफ़ी मांगना चाहते है क्योंकि वो उम्र में बड़े हैं।  अमर सिंह ने कहा उन्होंने जिन शब्दों का प्रयोग किया वो उन्हें नहीं करना चाहिए था और वो अपने कटु शब्दों के लिए माफ़ी माँगना चाहते हैं।

अमर सिंह अपने भाव से दुखी लग रहे थे, उन्होंने अमिताभ जी के साथ अपने पुराने दिन याद करते हुए कहा की उन्होंने सिंगापुर में उनके साथ 2  महीने बिताये थे । अमर सिंह ने कहा जब रिश्ते जब ज्यादा पक्के होते हैं तो उनकी टूट की चुभन बहुत देर तक रहती है।

अमर सिंह ने कहा उनके दिल में बच्चन जी के लिए निराशा रही पर बच्चन जी के मन में उनके लिए निराशा, कटुता का भाव नहीं है।

आपको बता दें की अमिताभ बच्चन और अमर सिंह का एक वक़्त पर घनिष्ठ संबंध थे , पर कुछ कारणों के बारें में दोनों के बीच दरार आ गयी। माना जाता है जाया बच्चन को राजनीति में लाने के पीछे भी अमर सिंह का ही हाथ था।

अमर सिंह तो अमिताभ बच्चन के प्रति अपनी इस बेरुखी को कई बार मीडिया के सामने दिखा चुकें हैं पर अमिताभ बच्चन ने कभी अमर सिंह के खिलाफ कोई बात नहीं बोली।

अधिक पढ़े       

2020 में इन बड़ी फिल्मो के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचा सकते है खिलाडी कुमार

जाने क्या है “सुकन्या समृद्धि योजना” कैसे लें इस योजना का लाभ

शिल्पा शिंदे ने लगाया सिद्धार्थ शुक्ला पर बड़ा आरोप

दिशा और आदित्य की फिल्म “मलंग” पर क्यों हुए गोवा के सीएम नाराज़ ?

भारत दौरे से पहले ट्रंप का बड़ा बयान- बोले भारत के साथ नही कर सकता ये बड़ा समझौता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here