आपत्तिजनक मीम को ट्विटर पर शेयर करने पर विवेक ओबेरॉय को मांगनी पड़ी माफ़ी

0
64
Vivek Oberoi News

अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी में रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय इस बार भी एक नए विवाद में फसते हुए नजर आ रहे है इस बार उन्होने मशूहर अभिनेत्री और बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन मजाक उड़ाते हुए देखें गए। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एग्जिट पोल और ऐश्वर्या राय बच्चन की फोटो को जोड़कर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इतना ही नहीं उनके द्वारा किया गया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वरियल भी हुआ है।

वैसे इस विवाद के बाद विवेक ओबेरॉय द्वारा माफ़ी मांग ली गयी है। परन्तु उनके इस विवादपूर्ण ट्वीट के बाद उनकी बॉलीवुड के साथ ही साथ पुरे देश भर में खूब आलोचना भी की गयी है।

जिसके बाद उन्हें इस ट्वीट को तुरंत डिलीट करना पड़ा है। इस विवाद के चलते सोमवार को महिला आयोग द्वारा विवेक ओबरॉय से जवाब भी माँगा गया था की उन्होंने ऐसा क्यों किया? इतना ही नहीं बॉलवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के साथ DCW प्रमुख स्वाति मालीवाल न भी इसकी घटना के आलोचना की है।

इस विवाद के बाद उन्होंने सोमवार को कहा था की ‘ जब मैंने कुछ गलत किया ही नहीं है तो माफ़ी किस बात की मांगू’ वही दूसरी और उनके द्वारा एक न्यूज़ एजेंसी को दिए गए इंटरव्यू में उनके द्वारा कहा गया है की ‘मुझे माफ़ी मांगने में किसी ही प्रकार की कोई समस्या नहीं है’ लेकिन उन्होने यह भी पूछा की मुझे बताया जाए की मेरी गलती कहाँ पर है। विवेक ओबेरॉय द्वारा उनके ट्विटर हैंडल पर जिस मीम पिक्चर को शेयर किया गया था वह तीन हिस्सों में यानी ओपिनियन पोल, एग्जिट पोल और नतीजे के रूप में थी। जिसमे ऐश्वर्या राय सलमान के साथ ओपिनियन पोल के हिस्से में नजर आ रही है। वही एग्जिट पोल में विवेक ओबेरॉय और वही हम रिजल्ट की बार करे तो वहां पर अभिषेक बच्चन उनकी बेटी आराध्या के साथ दिखाई दे रही है।

इस मीम पोस्ट को शेयर करने के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग द्वारा अभिनेता विवेक ओबेरॉय से एक नोटिस जारी कर जवाब माँगा गया था। जिसमे महिला आयोग द्वारा इस महिला विरोधी पोस्ट को लेकर उसने स्पष्टीकरण देने के लिए कहा है। वही सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड तक इस मीम पोस्ट को आपत्तिजनक बताया है।

सलमान खान ने भी विवेक ओबेरॉय की इस हरकत क्या कहा

वैसे हम आपको बता दें की सलमान खान इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त है। परन्तु जब वह मीडिया से मिले तो उनसे उनकी आने फिल्म ‘भारत’ के साथ ही साथ विवेक ओबेरॉय द्वारा किये गए ट्वीट के बारे में पूछा। तो उन्होने कहा की मैं फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हूँ इतना ही नहीं उन्होने यह भी कहा की उनके पास इतना समय नहीं है की वह ट्वीट पढ़ सके। साथ ही उन्होंने खुद को सोशल मीडिया से दूर रख रखा है यह बात भी उन्होंने मीडिया से कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here