ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ArrestSwaraBhasker , स्वरा ने दिया अपने ट्रॉल्स को ये जवाब

4
#ArrestSwaraBhasker news

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली स्वरा भास्कर के एक बयान ने फिर ट्विटर पर बवाल मचा दिया है। स्वरा भास्कर एक ट्विटर पर वीडियो पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल इस वीडियो में स्वरा देश के हालात पर बोल रही हैं।

स्वरा कहती हैं हमें डर था की देश में कुछ गलत हो जाएगा पर वो वक़्त आ गया है, गलत हो रहा है। हम उस देश में हैं जहाँ सुप्रीम कोर्ट मस्जिद गिराने को गलत बताती है और उसी फैसले में गिराने वालों को पुरस्कृत भी करती है। स्वरा कहती हैं डर का माहौल आ गया है। स्वरा ने वर्दी वाले सुरक्षा कर्मियों पर आरोप लगते हुए कहा जो लोग संविधान की सपथ के लेकर नौकरी करते हैं , वो निहत्थे मुसलमानों को मारते हैं, उनको गालियां देते है , उनका घर जलाते हैं केवल इसलिए की वो मासांहार खाते है, मुझे पक्का कारण भी नहीं पता वो उन्हें क्यों मारते हैं।

हम लोग उस वक़्त में जी रहे हैं जब एक कॉमेडियन की वीडियो हमे ज्यादा चिंतित करती है जबकि बाहर लोग खुले में बन्दूक ले कर घूम रहे हैं। हमे ऐसी सभ्यता का क्या करें जहाँ मर्डर को गलत नहीं माना जाता। हम तब क्या करें जो लोग न्याय व्यवस्था बनाएं रखते हैं खुद उसपर विश्वास नहीं करते। हमारी सरकार ऐसी है जो खुद संविधान पे भरोसा नहीं रखती , हम ऐसे वक़्त में हैं जहाँ हमारे कोर्ट भी नहीं जानते की वो संविधान पे भरोसा करते है या नहीं। हमें ऐसे हालात में क्या करना चाहिए। इस का रास्ता हमें महिलाओं और छात्रों ने दिया है , हमें इन ताकतों का विरोध करना होगा। हमे ये लड़ाई घर से शुरू करनी होगी। हमे उन लोगों को जवाब देना होगा जो इस विचारधारा को फॉलो करते हैं।

स्वरा के इस बयान के बाद लोग ट्विटर पर उनको जवाब देने लग गए काफी लोग स्वरा के इस बयान के बाद उनसे नाराज़ दिखे और ट्वीट करना शुरू कर दिया थोड़ी देर में ही #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड करने लग गया

एक यूजर गीतिका स्वामी ने ट्वीट किया की स्वरा की इस विचारधारा की वजह से अंकित शर्मा और रतन लाल की मौत हुई। स्वरा के बयान की वजह से ही दिल्ली जल रही है।

Source: Brut India

शालिनी जो की एक ट्विटर यूजर हैं उन्होंने लिखा है तुम्हे इस दर्द का तब पता लगेगा जब तुम किसी अपने को खो दोगी, तुम्हे केवल जुबान चलानी आती है।

पर इन सब के बीच भी स्वरा ट्विटर पर एकदम एक्टिव हैं और अपने ट्रॉल्स को बराबर रिप्लाई कर रही हैं

आपको बता दें स्वरा ट्विटर पर बहुत एक्टिव हैं और मोदी सरकार हमेशा इनके निशाने पर रहती है। ये अपने एंटी मोदी बयानों के लिए हमेशा चर्चा में  रहती हैं।

❖ और पढ़ें:

क्या है डिमेंशिया बिमारी के मुख्य लक्षण जानिये जांच व उपचार के सही उपायक्या है दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की स्किन का राज़, जानिये उनके मेकअप के बारे में

दादा साहेब फाल्के अवार्ड पर माहिरा शर्मा ने किया पोस्ट, कहा मेरी कोई गलती नही

जानिये क्यों भारत दौरे से पहले बदला ट्रम्प की टाई का रंग

क्या है डिमेंशिया बिमारी के मुख्य लक्षण जानिये जांच व उपचार के सही उपाय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here