Asus ROG Phone 2 Specification : 8GB+256GB वैरियंट के साथ आ रहा है यह स्टाइलिश स्मार्टफोन

42
Asus ROG Phone 2 Specification

Asus ROG Phone 2 Specification – बहुत जल्द स्मार्टफोन कंपनी Asus अपने एक नए और स्टाइलिश स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने जा रही है। इस बार कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को एक दमदार प्रोसेसर के साथ मार्किट में उतार रही है। Asus ROG Phone 2 को बहुत ही जल्दी आप भारतीय मार्किट में लॉन्च करने जा रही है। जिसमें आपको कई नए फीचर्स देखने को मिल सकते है। कहा जा रहा है की कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को इस महीने 23 जुलाई को लॉन्च कर सकते है। परन्तु अभी इस बात की किसी भी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। आपको इस Asus ROG Phone 2 स्मार्टफोन में बहुत कम पॉवरफुल प्रोसेसर दिया जा रहा है।

Asus ROG Phone 2 Specification

बीते सोमवार को Qualcomm द्वारा लेटेस्ट Snapdragon 855 Plus के चिपसेट को लाया गया था। इतना ही नहीं यह चिपसेट Snapdragon 855 SoC के मुकाबले CPU और GPU क्लॉक बेहतर स्पीड के लिए डिवाइस में उपलब्ध कराया जाता है। साथ ही कंपनी ने इस बात के बारें में पहले ही बता दिया था की कंपनी बहुत जल्द अपने एक गेमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है जिसका नाम Asus ROG Phone 2 है। हाल ही में Realme द्वारा एक नया टीजर जारी कर दिया गया है। जिसकों देखकर आप पता लगा सकते है की कंपनी अपने आने वाले स्मार्टफोन को नए चिपसेट के साथ लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा, कंपनी द्वारा अपने आने वाले सभी स्मार्टफोन को
Snapdragon 855 Plus के साथ मार्किट में लॉन्च किया जा सकता है। जिसकी स्पीड 2.96GHz होगी। जोकि एक बहुत अच्छी स्पीड मानी जा रही है। इतना ही नहीं यह स्मार्टफोन पूरी तरह से 5G होगा। जिसके लिए इसे एक्सटर्नल X50 मॉडम से कनेक्ट किया गया है। आपको इस स्मार्टफोन में एक बेहतरीन डिस्प्ले दी जा रही है। साथ ही आपको इसमें स्क्रीन रिफ्रेश रेट 120Hz, 90Hz, और 60Hz का दिया जा रहा है।

बस ही दिन बाकी रह गए है जिसके बाद आधिकारिक रूप से Asus ROG Phone 2 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया जाएगा। हाल ही में इस स्मार्टफोन की फोटो को लीक कर दिया गया है जिससे आप इस स्मार्टफोन की खासियत का पता लगा सकते है। आप इस स्मार्टफोन की कुछ पिक्चर को इंटरनेट के माध्यम से आसानी से देख सकते है। कहा जा रहा है की आपको इस स्मार्टफोन में कई खास फीचर देखने को मिल सकते है।

दमदार कैमरा

इस स्मार्टफोन में आपको कंपनी द्वारा बेहतर कैमरा क्वालिटी दी जा रही है आपको इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा दिया जा रहा है जिसमें आपको 16MP + 8MP + 5MP का कैमरा देखने को मिल सकता है। रैम के मामले में Asus ROG Phone 2 स्मार्टफोन बहुत विशेष है क्योंकि आपको इस स्मार्टफोन में 8GB की रैम दी जा रही है जिससे आप बेहतर फ़ोन स्पीड का अनुभव कर सकते है। इसके साथ ही आपको 256GB की स्टोरेज दी जा रही है जिसकी मदद से आप अपने इस स्मार्टफोन में अधिक से अधिक डाटा स्टोर करके रख सकते है। यदि आप इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो आपको इसमें 4500 mAh की बड़ी बैटरी दी जा रही है।

Asus ROG Phone 2 Specification

Performance Octa core
Display 6.24″ (15.85 cm)
Storage 256 GB
Camera 16MP + 8MP + 5MP
Battery 4500 mAh
RAM 8 GB
Launch Date in India July 23, 2019 (Expected)

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here