बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी 2019 : सलमान और शाहरुख़ समेत कई बॉलीवुड स्टार हुए इस इफ्तार पार्टी में शामिल

515
Baba Siddiqui's

हर बार की तरह ही इस बार भी बाबा सिद्दीकी द्वारा इफ्तार पार्टी रखी गई। इसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने चेहरों को बुलाया गया था। हमेशा के तरह शाहरुख़ खान और सलमान खान दोनों बाबा सिद्दीकी द्वारा दी गई इस इफ्तार पार्टी में पहुँचे। बाबा सिद्दीकी ने इस इफ्तार पार्टी को रविवार के दिन रखा था। जिसको उन्होंने अपने बेटे जीशान सिद्दीकी के साथ मिलकर होस्ट भी किया था। बाबा सिद्दीकी की यह इफ्तार पार्टी हमेशा से ही काफी खास रही है। क्योंकि यह पर ही सलमान खान और शाहरुख़ के बीच चले आ रहे झगड़े की समाप्ति की गई थी।

इस इफ्तार पार्टी में सलमान के साथ ही साथ भाई सोहेल और अरबाज खान, उनके पिता सलीम खान, सलमान के भारत के सह-कलाकार कैटरीना कैफ, उनकी बहनें अर्पिता और अलवीरा, बहनोई अय्यर शर्मा, उनकी बहन जहीर इकबाल, अभिनेता अपारशक्ति खुराना को भी आमंत्रित किया गया था। इसके अलावा, अभिनेत्री मौनी रॉय, उर्मिला मातोंडकर, रवीना टंडन, सोनू सूद, जैकी भगनानी, सुनील ग्रोवर समेत कई प्रसिद्ध कलाकारों को भी इस पार्टी में देखा गया है।

इस रंग के कुर्ते में आए किंग खान

बॉलीवुड के किंग खान इस इफ्तार पार्टी के मौके पर ग्रे रंग के कुर्ता पहनकर आए। जिसके बाद उन्होंने रेड कार्पेट पर पोज भी दिया था। वही सलमान खान उनकी जींस और काले रंग की शर्ट में नजर आए। सलमान खान ने अपने परिवार के साथ ही साथ बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे के साथ फोटो क्लिक करवाई। सलमान खान की करीबी दोस्त इयूलिया वंतूर को भी इस पार्टी में देखा गया है।

सलमान खान ने इस इफ्तार पार्टी में बाबा सिद्दीकी के साथ कुछ समय बिताया तथा उनसे बात की। शाहरुख़ खान भी अपने बेटे और बेटी के साथ इस पार्टी में फूल एन्जॉय करते हुए नजर आए।

वैसे बहुत जल्द सलमान खान की फिल्म भारत रिलीज होने वाली है। उम्मीद की जा रही है की सलमान खान की बाकी फिल्मों के तरह ही यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बिखेरने में कामियाब होगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here