सैफ अली खान का बड़ा खुलासा, बताई करीना को डेट करने की असली वजह।

1
what women want

सैफीना यानी की सैफ जमा करीना की जोड़ी को तो आप जानते ही होंगे । ये रॉयल कपल अपने कपल गोल्स की वजह से इंडस्ट्री का सबसे सफल कपल है। सैफ और करीना सबसे पहले ‘टशन’ मूवी के सेट में मिले थे यहीं से दोनों के प्यार का आगाज़ हुआ था ।

हाल ही में करीना कपूर के एक रेडियो शो में , ‘व्हाट वीमेन वांट’ में सैफ ने शिरकत की । इस शो में करीना महिलाओं के बारे में बात करती हैं । सैफ अली खान ने इसी शो में बताया की कैसे उन्होंने करीना को डेट करना शुरू किया  ।

सैफ बतातें हैं की वो शुरआत में काफी झिझक रहे थे और उनके मन में एक डर बना हुआ था क्यूंकि इस से पहले उन्होंने किसी वर्किंग वीमेन को डेट नहीं किया था । उन्हें ये भी नहीं पता था की करीना उन्हें कैसे ट्रीट करेंगी ।

यहाँ पर सैफ की मदद उनकी पुरानी मित्र और इंडस्ट्री  की बड़ी अदाकारा रानी मुख़र्जी ने की । रानी मुख़र्जी ने ही सैफ का हौंसला बढ़ाया । रानी ने सैफ को सलाह दी की वो करीना को ऐसे ट्रीट करें जैसे वो एक आदमी के साथ रिश्ते में हों । ऐसा करने से रिलेशनशिप में महिला पुरुष का अंतर नहीं आएगा । सैफ  ऐसा  महसूस करें  कि उनके  घर में एक साथ दो सुपरहीरोज हैं और फिर घर में कोई तकलीफ नहीं होगी।

रानी की ये हिदायत सैफ के बहुत काम आई और उन्होंने बाद में करीना से शादी भी कर ली। 

जब करीना कपूर ने सैफ से पूछा , उन्हें कौनसा कपल पसंद है । इसपर सैफ ने कहा , उन्हें विराट और अनुष्का की जोड़ी बहुत पसंद है। अनुष्का और विराट की जोड़ी सैफ को अपने पिता नवाब मंसूर पटौदी और शर्मीला टैगोर जैसी लगती है और सैफ ने कहा वो जीवन में बहुत अच्छा कर रहें हैं।

करीना ने इसपर जवाब देते हुए कहा , सैफीना की जोड़ी भी कम अच्छी नहीं है । इसपर जवाब देते हुए सैफ ने कहा की खुद की तारीफ करना अच्छा नहीं है पर हम भी एक तरह के गोल सेट कर रहें हैं ।

ये करीना कपूर के शो का दूसरा सीजन है , इस से पहले इनके शो में कार्तिक आर्यन , सारा अली खान , मलाइका अरोड़ा , शर्मिला टैगोर जैसी बड़ी हस्तियाँ भी शिरकत कर चुकी हैं ।

अधिक पढ़े

पाना चाहते हैं एवरग्रीन फिटनेस फॉलो कीजिये अनिल कपूर के रूटीन टिप्स ।

RCB ने सोशल मीडिया पर किया कुछ ऐसा की विराट कोहली सहित कई भारतीय क्रिकेटर हैं परेशान

Valentines Day Special: जाने प्यार के दिन जन्मी मधुबाला की कहानी

हॉलीवुड के बड़े सितारे है बिग बॉस के फैन , कर रहे है कंटेस्टेंट्स को सोशल मीडिया पर फॉलो

करीना कपूर की नूट्रियनिस्ट से जाने रोज आंवला खाने के फायदे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here