Bigg Boss 13 Highlights: पारस छाबड़ा ने किया रियल लाइफ गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को लेकर खुलासा, मेरे घर आकर बैठ जाती है

0
27
Bigg Boss 13 Highlights

Bigg Boss 13 Highlights: बिग बॉस में इमोशनल ड्रामा के साथ लव अफेयर्स भी देखने को मिल रहे है। शो में प्ले बॉय के नाम से मशहूर पारस छाबड़ा के साथ शहनाज़ गिल की बढ़ती नज़दीकियां देखी जा सकती है। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में नज़र आने वाले पारस छाबड़ा की ‘स्पिलिस्टविला’ जीतने के बाद से ही लड़कियों के बीच जबरदस्त फैन फॉलोइंग हो गई थी। वही इस रियलिटी शो में भी यही देखने को मिल रहा है। माहिरा और शहनाज दोनों के साथ ही पारस की काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई है।

आपको बता दे, माहिरा के साथ पारस की नजदीकियों का मामला सिर्फ दोस्ती तक ही सीमित है वहीं पारस, शहनाज गिल के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे चुके हैं। शो में दोनों ही इस बात को साफ कर चुके हैं वो एक दूसरे को बेहद पसंद करते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, पारस ने तो बिग बॉस हाउस के अंदर यह तक कह दिया है कि “उनकी गर्लफ्रेंड के साथ उनका रिलेशन अच्छा नहीं चल रहा है।”

गर्लफ्रेंड के साथ अपने रिश्तों पर बोले पारस (Bigg Boss 13 Highlights)  

अपने रिश्ते का ज़िक्र करते हुए पारस ने कहा कि “उनके और आकांक्षा के बीच प्यार है लेकिन ये रिश्ता नहीं चल सकता क्योंकि वो दोनों एक दूसरे से बिलकुल अपोजिट हैं।” आगे पारस बताते है जब कभी वो आकांक्षा से ये कहते हैं कि “हम दोनों साथ नहीं रह सकते तो वो रोने लगती हैं।” उन्होंने आगे कहा कि “वो उसे हर्ट नहीं करना चाहते हैं।” पारस छाबड़ा ने कहा कि “वो बार-बार मेरे घर में आकर बैठ जाती है।” इस बात को सुनकर आरती कहती है कि “तेरा रिलेशनशिप अब गया….खत्म हो गया।”

रिलेशनशिप पर जुदा है इन दोनों कि राय

पारस के अनुसार, रिलेशन ठीक नहीं चल रहा है तो वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान आकांक्षा ने साफ कहा है कि उन दोनों का रिश्ता काफी खूबसूरत है। कुछ दिनों पहले ही पारस की रियल गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने कहा था कि “उन्हें पारस की संस्कारी प्लेबॉय छवि बेहद पसंद है। आकांक्षा की माने तो, इन दोनों का रिलेशनशिप काफी अच्छा है। लेकिन सोमवार को कलर्स पर प्रसारित हुए ऐपिसोड में पारस का कहना है कि कई बार वो अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप करने की कोशिश कर चुके हैं।

इंटरव्यू के दौरान आकांक्षा ने कहा था,

आकांक्षा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था कि, “मैंने बिग बॉस का लेटेस्ट प्रोमो देखा है। इसमें शहनाज और माहिरा शर्मा पारस के लिए लड़ाई कर रहे हैं। मेरी हंसी नहीं रुक रही है। पारस शो में बहुत अच्छा कर रहा है।”

आकांक्षा का आगे कहना था, “अगर वह दो लोगों का शो से ध्यान हटा सकता है और लड़ाई करवा सकता है, तो मैं यह कह सकती हूं वह इस शो का असली विजेता है। मैं पारस को शो में देखकर बहुत खुश हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here