Bigg Boss 13 in Trouble: अब सलमान के घर तक पहुंचा बिग बॉस 13 का विवाद

0
33
Bigg Boss 13 in Trouble

Bigg Boss 13 in Trouble: ‘Bigg Boss 13’ के नए सीजन को शुरू हुए अभी सिर्फ कुछ ही दिन बीते है और अभी से अभिनेता सलमान का ये शो विवादों में घिरता हुआ नज़र आ रहा है। शो में दिखाए जाने वाले कंटेंट को लेकर दर्शकों में भारी गुस्सा देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया से शुरू हुआ विरोध अब तेज़ी से फैलता जा रहा है और कलर्स चैनल के बायकाट करने की भी बात हो रही है। बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss Season 13) को बंद कराने की मांग अब सूचना प्रसारण मंत्रालय (Information and Broadcasting Ministry) तक पहुँच गयी है, ये बात हमने आपको कल ही बता दी थी, लेकिन शायद आपको ये नहीं पता होगा कि ये विवाद अब विकराल रूप धारण करते हुए बिग बॉस शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के घर तक पहुँच गया है।

विवादों में घिरा बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13 Controversy)

कुछ दिनों पहले ही मुंबई की करणी सेना (Karni Sena) ने ‘Bigg Boss 13’ पर तुरंत रोक लगाने की अपील की थी, सिर्फ इतना ही नहीं करणी सेना ने सूचना एवम प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर को एक खुला पत्र भी लिखा है जिसमें करणी सेना ने इस रियलिटी शो को भारतीय संस्कृति और सभ्यता के खिलाफ बताया है।

अब ‘Bigg Boss 13‘ (Bigg Boss 13) को लेकर उठा विवाद शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है। दर्शकों के बीच सलमान के शो को लेकर नाराजगी लगातार बढ़ती जा रही है। आपको बता दे कि, सोशल मीडिया पर एक शख्स ने सलमान को 8 तारीख यानि 8 अक्टूबर को धमकी दी थी कि, “अगर उन्होंने ‘Bigg Boss’ के कॉन्सैप्ट को ठीक नहीं किया तो वो भाईजान के घर के बाहर 11 अक्टूबर को धरना प्रदर्शन करेगा”। इस इंसान ने जैसा कि उसने वीडियो में कहा था, ठीक वैसा करते हुए उसने सलमान के घर के बाहर धरना प्रदर्शन किया। बीते शुक्रवार की सुबह से ही कुछ प्रदर्शनकारियों ने सलमान के घर के बाहर धरना प्रदर्शन किया।

अश्लीलता फैला रहा शो (Bigg Boss 13 in Trouble)

आपको बता दें कि ‘Bigg Boss’ के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने वालों का मानना है कि, ये विवादित शो समाज में अश्लीलता के साथ-साथ लव जेहाद को भी बढ़ावा दे रहा है। हांलाकि, ये प्रदर्शन ज्यादा देर तक नहीं चला, क्योंकि मुंबई पुलिस के कड़े सुरक्षा इंतजाम की वजह से इन प्रदर्शनकारियों को सलमान खान के घर से कुछ दूरी पर ही गिरफ्तार करके ले जाया गया।

ऐसे में अब ये देखना होगा कि क्या रियलिटी शो “बिग बॉस” (Bigg Boss 13 in Trouble) के निर्माता इस शो के कॉन्सैप्ट में कुछ बदलाव लेकर आते हैं, या नहीं। वैसे लोगों को ‘Bigg Boss 13’ के प्रसारित होने वाले हर एपिसोड में घर में हर दिन एक नया तमाशा देखने को मिलता है। हर बीतते दिन के साथ घर वालों के बीच लड़ाइयां और नोक-झोंक लगातार बढ़ती ही जा रही हैं, क्योंकि हर कोई घर में अपनी जगह पक्की करना चाहता है और अपने आप को बिग बॉस के फिनाले में देखना चाहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here