रश्मि-सिद्धार्थ के बीच खाना बना बहस की वजह, क्या अफवाह थी लव कनेक्शन की ख़बरे?

0
22
Bigg Boss 13 Written Update

Bigg Boss 13 Written Update: बिग बॉस सीजन 13 की शुरुआत के साथ ही शो में बहस-विवाद, इमोशनल ड्रामा और लव कनेक्शन भी शुरू हो गए थे। इस रियलिटी शो में वो सब मसाला परोसा जा रहा है जिससे देखना दर्शक पसंद करते है। यही कारण है कि रियलिटी शो बिग बॉस की टीआरपी दिनोदिन बढ़ती जा रही है। बिग बॉस में होने वाले हंगामे लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बिग बॉस (Bigg Boss Season 13) के पिछले एपिसोड में फिर एक बार बहस और विवाद देखने को मिला। इस शो के जिन कंटेस्टेंट के बीच में ये बहस होती दिखाई दी वो थे अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई। चलिए, हम आपको बताते है कि आखिर क्या रही इन दोनों के बीच लड़ाई की वजह?

Bigg Boss 13 Written Update

खाने को लेकर भिड़े सिद्धार्थ-रश्मि

कल यानि 8 अक्टूबर के एपिसोड में बिग बॉस के घर में रश्मि (Rashmi Desai) और सिद्धार्थ (Siddharth Shukla) के बीच खाने को लेकर तीखी बहस होती दिखाई दी। घर में सिद्धार्थ शुक्ला का कहना था कि “तीनों टाइम रोटी-सब्जी-चावल और दाल बनेगी।” लेकिन बहुत तेजी से राशन के खत्म होने के कारण देवोलीना (Debolina Bhattacharya) और रश्मि इस बात पर सहमत होती नहीं नजर आईं। इसी बात के चलते सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि पर भड़कते हुए भी दिखाई दिए। इतना ही नहीं, उन्होंने रश्मि देसाई को कई आपत्तिजनक कमेंट पास किए जिसके बाद रश्मि देसाई को भी गुस्सा फूट पड़ा और वो अपना आपा खो बैठीं।

राशन को लेकर दोनों के बीच काफी जुबानी जंग हुई। आपको बता दे, इतनी लड़ाई होने के बाद भी रश्मि ने सिद्धार्थ शुक्ला को काफी ठीक तरह से हैंडल करती नज़र आई। लेकिन इन दोनों के बीच हुई इस लड़ाई ने पूरे घर को बिखेर कर रख दिया। बिग बॉस में सभी कंटेस्टेंट गुट बनाकर इस विषय पर बात करने लगे।

लव कनेक्शन को लेकर आये थे ख़बरों में

मीडिया में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच बढ़ती नज़दीकियां चर्चा का विषय बनी रही हैं। आपको बता दे, किसी समय में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला ने एक-दूसरे को डेट किया था। ऐसी ख़बरे लगातार आ रही थी लेकिन बिग बॉस 13 के शो में रश्मि देसाई इन बातों से साफ़ इंकार करती हुई नजर आईं थी।

बिग बॉस ने दिया “क्वीन” बनने के लिए टास्क (Bigg Boss 13 Written Update)

पिछली बार “क्वीन” चुने जाने को लेकर बिग बॉस में जो कोहराम मचा था उसके बाद उस हफ्ते किसी को क्वीन नहीं चुना गया था। कल बिग बॉस 13 के घर में पहली ‘क्वीन’ बनने के लिए टास्क शुरू किया गया। इस टास्क में शेफाली बग्गा सबसे पहले बाहर हुईं। देवोलीना ने उनका मट्का पानी में डालकर उन्हें गेम से बाहर किया और इसी के साथ उन्होंने शेफाली से पिछली बार का बदला भी ले लिया। इसके बाद दलजीत ने शहनाज का मट्का पानी में डालकर उन्हें गेम से बाहर किया जिसका चुनाव पारस छाबड़ा ने किया था। आज ये देखना होगा कि बिग बॉस 13 के घर पर पहली ‘क्वीन’ कौन बनती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here