Bigg Boss 13 Written Updates: नॉमिनेशन को लेकर दो ग्रुपों में बंटे घरवाले, एक-दूसरे के हुए खिलाफ

0
42
Bigg Boss 13 Written Updates

Bigg Boss 13 Written Updates: बिग बॉस सीजन 13 से हर रोज़ एक नई अपडेट आती रहती है और हम रोज़ शो में आने वाली ख़बरों से आपको रूबरू कराते है। इस शो में होने वाली बहस, विवाद, इमोशनल ड्रामा और लव अफेयर्स में उतार-चढ़ाव एक आम बात है, लेकिन बिग बॉस (Bigg Boss 13) में इस बार कुछ ऐसा हुआ है जिसने बिग बॉस के सभी घरवालों को दो भागों में बाँट दिया है। आज हम आपको यही बताने जा रहे है कि ऐसा क्या हुआ बिग बॉस के घर में जिसने सभी घरवालों को दो ग्रुपों में बंट गए है।

12वें दिन हुआ धमाल (Bigg Boss 13 Written Updates)

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के 12वें दिन घर में जमकर धमाल मचने वाला है। इस एपिसोड में सबसे पहले घरवाले वेकअप सॉन्ग ‘देखा जो तुझे यार दिल में बजी गिटार’ पर उठेंगे और अलग-अलग ग्रुप बनाकर आगे के बारे में प्लानिंग करेंगे। इस एपिसोड में बिग बॉस के घर में खेले जाने वाले गेम में खूब ट्विस्ट और टर्न देखने को मिले है। बिग बॉस के इस एपिसोड में दर्शकों को देखने को मिला कि घरवाले दो समूहों में बंट जाते हैं। पहले ग्रुप में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth shukla), शहनाज ( Shehanz), असीम (Asim), आरती ( Aarti Singh), अबु मलिक (Abu Malik) और देवोलीना (Devoleena) हैं तो वहीं दूसरे ग्रुप में पारस (Paras), माहिरा, रश्मि, शेफाली सिद्धार्थ डे और कोयना मित्रा हैं। इस दौरान घर में प्रत्येक टीम के सदस्य अपनी योजनाओं और साजिशों के साथ दूसरे गेम को प्लान करते हुए नज़र आए।

पारस ने शहनाज़ को मनाने की कोशिश

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में ये दोनों ही समूह गेम की योजना बनाएगे। इसी प्लानिंग के दौरान पारस और असीम के बीच हल्की नोंकझोंक भी देखने को मिलती है। दूसरी ओर, पारस शहनाज से भी बात करने का प्रयास करते है जिससे उनके बीच पैदा हुई गलतफहमियां को दूर किया जा सके। इस बात को पारस एक स्मार्ट मूव मानता है तो वहीं शहनाज और असीम एक दूसके को सपोर्ट करने की बात करते हैं। पारस की बातों का शहनाज़ और असीम पर कोई फर्क नहीं पड़ता हैं और दोनों एक-दूसरे के साथ रहने का फैसला लेती हैं। शाम होने के साथ ही बिग बॉस सभी घरवालों को नया टास्क देते हैं।

कौन-कौन हुआ नॉमिनेट?

बिग बॉस के घर में आने वाला शनिवार का दिन एलिमिनेशन का दिन होता है। आपको बता दें, बिग बॉस 13 में इस हफ्ते दलजीत कौर (Daljeet Kaur), रश्मि देसाई (Rashami Desai), कोएना मित्रा (Koena Mitra) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को नॉमिनेट किया गया हैं। बिग बॉस के घर में रहने आए इन सभी कंटेस्टेंट में से एक्ट्रेस दलजीत कौर को इस हफ्ते घर से बाहर किया जा सकता हैं। फ़िलहाल, ये देखना होगा कि इस खबर में कितनी सच्चाई है, इस बात का अंदाजा लगाना अभी मुश्किल है। इस हफ्ते के वीकेंड के वॉर में बिग बॉस होस्ट सलमान खान ने शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) की जमकर तारीफ की, और टास्क के दौरान उनके आक्रामक रवैये को भी सराहा। ये अलग बात है कि शेफाली बग्गा के इस व्यवहार से कुछ घरवालों में काफी नाराजगी थी। लेकिन इस हफ्ते शो में काफी कुछ दिलचस्प होने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here