Bigg Boss Twist: क्यों छोड़ा परसा छाबड़ा ने बिग बॉस का घर ?

2
bigg boss 13 paras

देश के सबसे बड़े रियलिटी  शो ‘बिग बॉस 13 ‘ का ग्रैंड फिनाले अब बस  कुछ ही घंटे दूर है । शो के फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जिताना चाहते हैं पर इसी बीच बिग बॉस के घर से एक बड़ी ख़बर आ रही है । 

बिग बॉस शो के प्रतिभागी ‘पारस छाबड़ा’  ने ग्रैंड फिनाले से ठीक पहले बिग  बॉस का घर छोड़ दिया है । स्पॉटबॉय वेबसाइट  के मुताबिक़ ग्रैंड फिनाले से पहले बिग बॉस ने  घर के सदस्यों के सामने एक ऑफर रखा था , इस ऑफर के मुताबिक 10  लाख रूपए नकद ले कर कोई एक सदस्य घर छोड़ सकता है । पारस छाबड़ा ने इस ऑफर को स्वीकार करते हुए घर से बाहर जाने का फैसला लिया है  ।

पहले अफवाह फैली थी की , आसिम रियाज़ ने घर छोड़ने का फैसला लिया है पर आसिम की टीम ने ट्विटर पर बयान दिया है कि , ये सिर्फ एक अफवाह है और आसिम अभी बिग बॉस के घर में ही हैं ।

पारस छाबड़ा के जाने के बाद अब घर में पांच सदस्य रह गए हैं । आसिम रियाज़  , सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई , शहनाज गिल और आरती सिंह। अब देखना ये है कि कौन आज रात बिग बॉस 13  का ताज अपने नाम करता है ।

कैसा रहा पारस का बिग बॉस सफर

पारस का बिग बॉस सफर एकदम जानदार रहा , उन्होंने घर के सभी सदस्यों के साथ मित्रता भरा व्यवहार ही दिखाया।

पारस और माहिरा कि केमिस्ट्री को भी पब्लिक ने बहुत पसंद किया । कभी कभी उनकी माहिरा के साथ नोंक  झोंक भी हुई । आकांक्षा पुरी के साथ ब्रेकअप के बाद  भी वो काफी कंट्रोवर्सी में रहे ।  

घर में उन्होंने तब सबको चौंका दिया जब उन्होंने सिद्धार्थ को इम्युनिटी टास्क में सुरक्षित कर लिया था । इसके बाद उनकी और सिद्धार्थ कि दोस्ती भी काफी बढ़ गई थी ।

पारस छाबड़ा के इस कदम से उनके फैंस का दिल तो टूट ही गया होगा , पर पारस ने सुरक्षित खेलते हुए ये बात तो साबित  कर दी बाप बड़ा न भैय्या सबसे बड़ा रुपैय्या ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि , बिग बॉस ख़त्म होने के एकदम बाद आप 17  फरवरी से शहनाज गिल और पारस को एक साथ छोटी स्क्रीन में देख पाएंगे । कलर्स चैनल के नए धारावाहिक ‘मुझसे शादी करोगे’ में दोनों स्टार्स आपको एक साथ काम करते दिखाई देंगे , इस धारावाहिक का पहला एपिसोड 17  फरवरी 2020  को रात 10 :30  बजे प्रसारित किया जाएगा ।

अधिक पढ़े

कैसे सफल बनें स्टीव जॉब्स ?, जानिये उनका सक्सेस मंत्रा

Flower Therapy से कैसे बढ़ाएं अपनी सुंदरता, जाने ये ख़ास टिप्स

Valentines Day Special: जाने प्यार के दिन जन्मी मधुबाला की कहानी

दिशा और आदित्य की फिल्म “मलंग” पर क्यों हुए गोवा के सीएम नाराज़ ?

पीएम मोदी पर दिया महेश भट्ट और जावेद अख्तर ने बड़ा बयान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here