पश्चिम बंगाल में शाह को रोके जाने की बात पर बीजेपी का पलटवार।(bjp reaction on tmc-west bangal)

0
bjp reaction on tmc-west bangal

पश्चिम बंगाल में अब एक नया ही बवाल खड़ा हो गया है। एक पश्चिम बंगाल के मंत्री ने रविवार को कहा है की अगर नागरिकता कानून को वापिस नहीं लेगे तो वो अमित शाह को बंगाल में नहीं आने देगे। इस बात पर बीजेपी ने भी पलटवार किया। 

क्या कहा मंत्री ने 

पश्चिम बंगाल और जमीयत -उलेमा -ए -हिन्द  के प्रदेश अध्यक्ष सिद्दीकउल्ला चौधरी  ने कहा की अगर नागरिक संशोधन बिल को वापिस नहीं लिया जायेगा तो वो अमित शाह जो कोलकाता के दौरे पर आएंगे तो उन्हे  एयरपोर्ट से बाहर कदम नहीं रखने दिया जायेगा। मंत्री ने कहा अगर जरुरत पड़ी तो हम खुद अमित शाह को एयरपोर्ट से बाहर कदम रखने नहीं देगे। हम लोग एक लाख लोग वहाँ जमा कर सकते है। 

यह राज्य के पुस्तकालय  सेवा राज्य मंत्री है। उन्होने यह भी दावा किया की यह प्रदर्शन बिलकुल शांतिपूर्ण  और लोकतान्त्रिक होगा। चौधरी ने कहा की हम हिंसक प्रदर्शन में विश्वास नहीं रखते लेकिन हम लोग नागरिक  संशोधन कानून के खिलाफ  हु. जी जान से इसका विरोध करेंगे। बीजेपी को लोगो ने पहले  नकार दिया है। 
चौधरी ने कहा की लोगो ने  प्रधानमंत्री  के 56 इंच ने देश के लोगो को बहुत निराश किया है। 

बीजेपी का पलटवार 

बीजेपी के पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने  कहा की यह मंत्री पहले भी ऐसे भड़काऊ भाषण दे चुके है।  इन मंत्री को वहाँ  की मुख्यमंत्री का मौन समर्थन हमेशा रहता है। 
बीजेपी इकाई अध्य्क्ष दिलीप घोष ने कहा की  अमित शाह को आने से कौन रोक सकता है। राज्य का एक मंत्री यह धमकी कैसे दे  सकता है। उन्होने कहा की अगर ऐसा कुछ हुआ तो उनका हाल सोचिए  जो उससे (टीम सी) इतेफ़ाक़  नहीं रखते। आग से खेलना  बंद करदे गौरतलब है की बीजेपी और टीमसी  में पहले भी बहुत टकराव है। लोकसभा चुनाव के दौरान भी दोनों पार्टियों के बीच काफी तू तू में में  हुई थी। कई  जगह तो दोनों पार्टियों में भी हिंसक झगड़ा भी हुआ था। 

❖ और पढ़ें:

किराड़ी के गोदाम में लगी आग,9 की मौत और कई घायल।(Fire in Kirari warehouse)

बच्चो के लिए कैसे करे क्रिसमस पार्टी की तैयारी।(Prepare Christmas party for your children)

उपहार सिनेमा त्रासदी पर बनेगी वेब सीरीज।

दुनिया मे कम घूमने वाली जगह ( Least visited places in the world)

सर्दियों मे कच्ची हल्दी के फायदे ( raw turmeric Benefits in winter)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here