लॉन्च हुआ Black Shark 2 Pro स्मार्टफोन लॉन्च 48MP+12MP कैमरे के साथ

56
Black Shark 2 Pro Full Specifications

Black Shark 2 Pro Full Specifications – Xiaomi ने शानदार प्रोसेसर के साथ Black Shark 2 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है। Black Shark 2 Pro स्मार्टफोन आज यानी की 30 जुलाई 2019 को चीन में लॉन्च किया है। यदि आप बहुत समय से एक बेहतर प्रोसेसर वाले स्मार्टफोन का इंतज़ार कर रहे थे तो Black Shark 2 Pro स्मार्टफोन आपके लिए एक बहुत ही अच्छा विकल्प है। क्योंकि आपको इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम का लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 855 उपलब्ध कराया जा रहा है जिसकी मदद से आप एक बेहतर फ़ोन स्पीड का अनुभव कर सकते है। इस स्मार्टफोन की विशेषता का आप इस बात से लगा सकते है की आपको इस स्मार्टफोन में 12GB की रैम दी जा रही है। इसके अलावा, आपको इस Black Shark 2 Pro स्मार्टफोन में UFS 3.0 स्टोरेज भी दी जा रही है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को आकर्षिक डिजाइन के साथ लॉन्च किया है।

Black Shark 2 Pro Full Specifications

फिलहाल इस स्मार्टफोन (Black Shark 2 Pro Full Specifications) को अभी भारत में लॉन्च नहीं किया गया है। लेकिन उम्मीद की जा रही है इस स्मार्टफोन को बहुत ही जल्द भारत में भी लॉन्च कर दिया जाएगा। आपको इस स्मार्टफोन के बैक पैनल में अच्छी ग्रिप के साथ ही साथ 2 RGB लाइट्स भी उपलब्ध कराई जा रही है। साथ ही आपको इस स्मार्टफोन में पग्रेडेड DC डिमिंग 2.0 और लिक्विड कूलिंग 3.0+ टेक्नोलॉजी की सुविधा भी देखने को मिल सकती है। इस स्मार्टफोन को गेमिंग के दीवानों को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है। कहा जा रहा है की इस स्मार्टफोन में आपको डिस्प्ले टच रिस्पांस भी दिया जा रहा है

यदि हम इस स्मार्टफोन (Black Shark 2 Pro Full Specifications) के वैरियंट की बात करें तो इस स्मार्टफोन को फ़िलहाल दो वैरियंट के साथ लॉन्च किया गया है। जिसमें आपको इसमें से एक वैरियंट 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है इस स्मार्टफोन (Black Shark 2 Pro Full Specifications) की कीमत CNY 2,999 यदि आप इसे भारतीय करेंसी अनुसार देखें तो आपको यह करीबन 30,000/- रूपये का पड़ेगा। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को इलेक्ट्रिक ब्लैक और आइस ऐश कलर के साथ स्मार्टफोन की मार्किट में उतारा है। इस स्मार्टफोन की बिक्री को आधिकारिक रूप से 2 अगस्त से लॉन्च किया जाएगा। कहा जा रहा है की इस स्मार्टफोन को भारत में आने वाले महीनों में लॉन्च किया जा सकता है।

6.39 इंच फुल एचडी प्लस AMOLED

यह स्मार्टफोन Black Shark 2 का ही एक अपग्रेडेड वर्शन है। इस स्मार्टफोन (Black Shark 2 Pro Full Specifications) में आप ड्यूल सिम का उपयोग कर सकते है। जबकि इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 6.39 इंच फुल एचडी प्लस AMOLED है। यह एक ऐसा स्मार्टफोन में जिसमें आपको ट्रूव्यू डिस्प्ले सपोर्ट दिया जा रहा है इतना ही नहीं इसमें 9.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो, 430ppi पिक्सल डेंसिटी और 240Hz रिफ्रेश रेट शामिल है। इस स्मार्टफोन में कंपनी द्वारा ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस SoC प्रोसेसर तो दिया ही जा रहा है साथ ही में एड्रेनो 640 GPU भी देखने को मिल सकता है। इस स्मार्टफोन में आपको 48MP का स्टाइलिश कैमरा दिया जा रहा है।

Black Shark 2 Pro Full Specifications
Performance Octa core
Display 6.39″ (16.23 cm)
Storage 128 GB
Camera 48 MP + 12 MP
Cattery 4100 mAh
RAM 12 GB
Launch Date in India August 30, 2019 (Expected)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here