नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ में अब नहीं दिखेंगी मौनी रॉय

124
Mauni Roy

बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय को अपने फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग करते हुए तो देखा हुआ होगा। परन्तु क्या आपको पता है की मौनी रॉय अपने गुस्सैल स्वभाव के‌ लिए खूब जानी जाती है।  जिसमें हाल में उन्होंने हुई आकाश अम्बानी की शादी में डांस परफॉरमेंस के दौरान खूब हंगामा करा था। इतना ही वह जेट एयरवेज की फ्लाइट से यात्रा के समय एयरलाइन के स्टाफ से बहस करने लग गई थी। परन्तु इस बार में मौनी रॉय के इस गुस्से का शिकार फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ की स्टारकास्ट को होना पड़ा है। मौनी रॉय इस फिल्म में शानदार अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ दिख सकती थी।

ख़बरों के अनुसार, फिल्म में खरब अभिनय ने चलते मौनी रॉय को इस फिल्म से बाहर कर दिया गया है। क्योंकि मौनी को जिस रोल के लिए चुना गया था। वह उस रोल को अच्छे से नहीं निभा पाई है। इसपर मौनी रॉय का कहना है की मुझे फिल्म की कहानी पसंद नहीं आई है। जिसके कारण वह इस फिल्म में काम नहीं करना चाहती है। परन्तु जब मौनी रॉय ने इस फिल्म को साइन के करने के बाद जो इंटरव्यू दिया था उसमें उनके द्वारा कहा गया था की नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी उनके लिए एक भगवान की तरह हैं तथा वह बहुत अच्छे एक्टर है और उन्हें इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी बहुत अच्छी लगी है।

इस पर फिल्म निर्माता ने क्या कहा

वही फिल्म के निर्माता का कहना है की उनके द्वारा मौनी रॉय को ख़बरों में लाने के लिए  अधिक मात्रा में पैसे खर्च किए है। उन्होंने मौनी रॉय के लिए कहा की एक बार सुर्खियों में आ जाने के बाद मौनी और उनकी एजेंसी फिल्म को दी गई डेट्स किसी अन्य फिल्म देना चाहती थी। फिल्म को साइन करने के बाद भी मौनी रॉय द्वारा यह ही कहा गया की अभी  ट्रैवल कर रही हैं। वही एजेंसी द्वारा आश्वासन दिया जाता रहा की  मौनी को‌ एक या दो दिन में स्क्रिप्ट रीडिंग के लिए भेज दी जाएगी। इसके बाद ही फिल्म का फर्स्ट लुक आधिकारिक रूप से जारी कर दिया जाएगा।

इस पर जब फिल्म के निर्माता से पूछा गया तो उन्होंने कहा की ‘हम इस बात से पूरी तरह इनकार करते हैं कि हमारे द्वारा मौनी रॉय के साथ किस भी प्रकार का गलत बर्ताव किया गया है। उन्होंने यह भी कहा की कॉन्फ्रेंस के दौरान रूम में उस वक्त 25 लोग पहले से ही मौजूद थे, जब मौनी रॉय स्क्रिप्ट रीडिंग के लिए नियमित समय से 3 घंटे देर से पहुंची थीं। जबकि सच तो यह है कि मौनी रॉय का बर्ताव गैर-जिम्मेदाराना रहा हैं। मौनी रॉय छुट्टियां बिताने में व्यस्त थीं और उन्होंने अब तक एक बार ही स्क्रिप्ट रीडिंग में हिस्सा लिया है।

जून के अंत तक शुरू होगी शूटिंग

निर्देशक शम्स सिद्दीकी की बतौर निर्देशक यह पहली फिल्म है। जिसका निर्माण वुडपेकर मूवीस के बैनर द्वारा राजेश भाटिया और किरण भाटिया कर रहे हैं। इस फिल्म को आधिकारिक रूप से जून के अंत तक शुरू कर दिया जाएगा। अब देखने वाली बात यह होगी की मौनी रॉय के बाद इस फिल्म में किस कलाकारा को शामिल किया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here