Ganesh Chaturthi 2019: शिल्पा शेट्टी से लेकर सोनू सूद तक, जाने किन सितारों के घर पधारे बप्पा

22
Ganesh Chaturthi 2019

Ganesh Chaturthi 2019: गणेश चतुर्थी एक ऐसा त्यौहार है जिसका इंतज़ार पूरा देश करता है। इस दिन सभी लोग ढोल, बैंड-बाजा और पूरे जोश के साथ भगवान गणेश को अपने घर लेकर आते है। आज यानि 2 सितंबर से गणेश चतुर्थी 2019 का उत्सव शुरू हो गया है। विशेष रूप से महाराष्ट्र में इस त्योहार को बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। भव्य पंडालों में गणपति बप्पा को विराजमान करने के साथ-साथ लोग अपने घरों में भी भगवान गणेश की मूर्ति को स्थापित करते हैं। इस उत्सव में बॉलीवुड स्टार्स भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते है। वे पूरी धूमधाम और ढोल-ताशों के साथ गणपति बप्पा को अपने घर लेकर आते हैं। चलिए जानते है, इस बार कौन-कौन से स्टार्स है जो बाप्पा को अपने घर लेकर आएं हैं।

बॉलीवुड हस्तियाँ जो बप्पा को अपने घर लाए – Ganesh Chaturthi 2019  

हर साल की तरह गणेश चतुर्थी के अवसर पर शिल्पा शेट्टी और संजय दत्त जैसे कई बॉलीवुड सितारें अपने घर पर गणपति की स्थापना करते है। कुछ स्टार्स के यहां रीति-रिवाज़ों के अनुसार पूरे दस दिन गणेश जी विराजमान होते है तो कुछ डेढ़ या ढाई दिन के लिए बप्पा की स्थापना करते है।

Bollywood Stars Who Celebrated Ganesh Chaturthi 2019  

इस लिस्ट में पहला नाम आता है बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का जो हर साल की तरह इस बार भी धूम-धाम के साथ गणपति को अपने घर लेकर आयी है और पूरी श्रद्धा के साथ उन्हें स्थापित किया।

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय भी अपने घर गणपति बप्पा को लेकर आएं है। इस साल भी विवेक के घर भगवान गणेश का ज़ोरदार स्वागत हुआ है।

संजय दत्त के घर में भी विघ्नहर्ता भगवान गणेश को पूरी रीति-रिवाज़ों के अनुसार विराजमान किया गया। जो बात आपको हैरान कर सकती है वो ये है कि इस बार संजू बाबा के घर उनके बेटे शहरान गणपति लेकर आये और बड़ी खूबसूरती के साथ उन्होंने इस अवसर का आनंद उठाते हुए देखा गया।

फ़िल्मी दुनिया के एवरग्रीन अभिनेता जितेंद्र ने अपने बेटे तुषार कपूर और बेटी एकता कपूर के साथ मिलकर गणपति बप्पा को अपने घर में स्थापित किया है।

हर साल की तरह एक्टर सोनू सूद भी अपने घर गणपति लाएं हैं उन्होंने पूरी आस्था और श्रद्धा के साथ अपने घर में गणपति की स्थापना करी है।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की बहन और एक्टर आयुष शर्मा की पत्नी अर्पिता ने भी अपने घर में गणेश जी को स्थापित किया है। बॉलीवुड में गणेश चतुर्थी को पूरे हर्षोउल्लास के साथ मनाया जाता है।

गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2019) के अवसर पर हमने आपको उन सितारों से रूबरू कराया जिन्होंने अपने घर में भगवान गणेश की स्थापना की है। टीम flypped  की तरफ से आप सभी को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here