Bose कंपनी का नया Noise-Canceling Headphone हुआ लॉन्च – जाने क्या है इसकी कीमत

0
57
Noise Canceling Headphone

यदि आप म्यूजिक सुनना पसंद करते है तो आपकी सुविधा का ख्याल रखते हुए दुनिया की पॉप्युलर ऑडियो इक्विपमेंट कंपनी Bose द्वारा तीन नए प्रोडक्ट को मार्किट में उतारने की घोषणा की गई है। इस बार Bose कंपनी द्वारा Headphones 700, Earbuds 500 और Noise Canceling Earbuds 700 उपलब्ध कराया जा सकता है। यदि आप इन हेडफ़ोनों को खरीदना चाहते है तो आप इनको अगले महीने से आसानी खरीद सकेंगे। यदि आप Bose कंपनी के Noise Canceling Earbuds 700 खरीदना चाहते है तो आप इससे $399.95 यानी 28 हजार रूपये में खरीद सकते है। इतना ही नहीं आप इन हेडफ़ोनों को अलग – अलग रंग में खरीद सकते है जैसे की ब्लैक और वाइट इत्यादि। जिसके लिए आप चाहे तो आज ही प्री-आर्डर कर सकते है।

कंपनी द्वारा अभी दो प्रोडक्ट्स की कीमतों के बारें में किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है। Boss अपने Earbuds 500 इस वर्ष के अंत तक लॉन्च कर सकती है। जिसकी कीमत भी तभी आधिकारिक तौर पर बताई जाएगी। जबकि Bose Noise Canceling Earbuds 700 अगले वर्ष यानी 2020 में मार्किट में उतारा जा सकता है।

Bose Noise-Canceling Headphone किस स्ट्रक्चर के साथ मिलेगा

कंपनी द्वारा लॉन्च किया जाने वाला Bose Noise Canceling Headphones 700 दुनिया का पहला ऑडियो ऑग्मेंटिड रियल्टी हेडफोन होगा। क्योंकि आजतक इस प्रकार का हेडफोन मार्किट में लॉन्च नहीं किया गया है। वही कंपनी द्वारा इस बार का दावा किया जा रहा है की कंपनी के इस हैडफ़ोन में आपको proprietary TriPort acoustic हेडफोन स्ट्रक्चर के साथ मार्किट में आ सकता है।

कंपनी के इस Noise Canceling Headphones 700 में आपको intuitive touch controls, गूगल असिस्टेंट के साथ ही साथ गूगल असिस्टेंट और अमेजन एलेक्सा का वर्चुअल असिस्टेंट देखने को मिल सकता है।

क्या है इसकी विशेषता

जिसके लिए आपको Bose Music App को अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करना होगा। इस हैडफ़ोन में आपको 20 घंटे का बैटरी बैकअप भी मिल सकता है जिससे इस हैडफ़ोन की विशेषता का पता चलता है। यदि आप इस हैडफ़ोन को केवल 15 मिनट तक ही चार्ज करते है। तो भी आप इस हैडफ़ोन का 3 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते है। साथ ही आपको Bose Earbuds 500, SoundSport Free earbuds का अपडेटेड वर्जन उपलब्ध कराया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here