ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #BoycottThappad, तापसी ने कहा नहीं पड़ता फ़र्क़!

1
BoycottThappad trending news

अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘थप्पड़’ आज रिलीज़ हो गई है, पर रिलीज़ के साथ साथ इसके लिए दिक्कतें भी आ गयी हैं। 

दरअसल ट्विटर पर इस फिल्म के रिलीज़ से पहले ही #BoycottThappad ट्रेंड करने लगा, लोगों  ने  इस फिल्म का बहिष्कार करना शुरू कर दिया।

दरअसल तापसी पन्नू नागरिकता बिल के खिलाफ बोलती रहीं हैं। तापसी मुंबई में  कार्टर रोड में हुए विरोध आंदोलन में भी शामिल हुई थी, यही वजह है की लोग इस फिल्म का विरोध कर रहें हैं। इस विरोध में तापसी के साथ साथ अनुराग कश्यप, दिया मिर्ज़ा के साथ अन्य बॉलीवुड के सितारें भी शामिल हुए थे।

इस पर तापसी पन्नू का भी बयान आया है। तापसी ने कहा, किसी के निजी मत से उसके काम पर असर नहीं पड़ना चाहिए। तापसी कहती हैं ऐसा ख़ास असर पड़ता भी नहीं है क्योंकि ट्विटर पर ट्रेंड करने के लिए आपको सिर्फ हज़ार-दो हज़ार ट्वीट एक ही हैशटैग के साथ डालने होते हैं। तापसी मानती हैं इन सब चीजों से फिल्म पर कोई असर नहीं पड़ता। ऐसा हो सकता है मेरा मत कुछ लोगों से अलग हो पर इसका ये मतलब ये नहीं की वो  मेरी फिल्म न देखें।  उन्होंने कहा, एक अभिनेत्री एक फिल्म से बड़ी नहीं होती, फिल्म सबसे बड़ी होती है। एक फिल्म के पीछे सैकड़ों लोग काम करते हैं अगर आप किसी अभिनेता के निजी मत से प्रभावित होकर फिल्म नहीं  देखते हैं तो ये आपकी बेवकूफी है।

 तापसी ने अपने एक बयान में कहा था, उन्होंने CAA  पर इसलिए नहीं बोला क्योंकि उन्होंने इसके बारे में पढ़ा नहीं था। वो विद्रोह में जामिया की तस्वीरें देख के गयी थी , तापसी ने ये भी कहा उन्हें लगता, है कुछ बड़ा हो गया है या कुछ बड़ा होने वाला है।

पर ट्रॉल्स को इस मौके में भी मजाक करने का मौका मिल गया है। लोग तरह तरह का मजाक बना के मिम्स शेयर कर रहे हैं।

तापसी के साथ इस फिल्म में ‘दिया मिर्ज़ा’, ‘तन्वी आज़मी’ और ‘राम कपूर’ ने काम किया है।

इस बहिष्कार का फिल्म पर कितना असर पड़ता है ये तो रविवार तक ही पता लगेगा।

❖ और पढ़ें:

दिल्ली हिंसा के बीच आयी ये तस्वीरें, आपका इंसानियत पर विश्वास बढ़ा देंगी

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ArrestSwaraBhasker , स्वरा ने दिया अपने ट्रॉल्स को ये जवाब

क्यों है CAA जरुरी?, कैसे विरोधी कर रहें हैं आम जनता को गुमराह!

व्हाट्सएप वेब में आया नया फीचर, जल्द ही देखने को मिल सकता है डार्क मोड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here