हाजीपुर में कांग्रेस नेता की गोली मार कर की हत्या राजनितिक साजिश की आशंका।

0
congress leader death news

बिहार के हाजीपुर में कांग्रेस के नेता की गोली मार कर हत्या कर दी गयी। बिहार में यह हत्या की वजह राजनितिक साजिश बताई जा रही है।  

पूरी घटना क्या है? 

बिहार के हाजीपुर में शनिवार को  कांग्रेस  के नेता  राकेश यादव अपने घर से जिम को जा रहे थे।  तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उन पर गोली चला दी यह घटना हाजीपुर के सिनेमा रोड पर हुई। जब कांग्रेस के नेता घर मीनापुर से जिम की और जा रहे थे तभी उन पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलिया बरसा दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। 

जुटी समर्थको की भारी भीड़ 

पुलिस को जैसे ही खबर मिली वो उन्हे सदर हॉस्पिटल ले गयी जहा समर्थको की भरी भीड़ जुड़ गयी। राकेश यादव कांग्रेस के महासचिव थे। पुलिस ने  केस  दर्ज करके  छानबीन शुरू कर दी है। 
पुलिस को मौके से  खोखे बरामद हुए है। पुलिस आस पास के सीसी टीवी की फुटेज खंगाल रही है और बाकि बचे सबूतों  की जांच पड़ताल कर रही है। वहाँ के उच्च पुलिस अधिकारी ने बताया की अभी हत्या की वजह का पता नहीं चला है। पुलिस की तफ्तीश जारी है राजनीतिक वजह भी हत्या का कारण हो सकती है  

हाजीपुर विधानसभा टिकट के दावेदार थे

राकेश यादव कांग्रेस की स्थानीय राजनीती में काफी सक्रिय थे। हाजीपुर में कांग्रेस ने लोकसभा का चुनाव उनकी देखरेख में ही लड़ा था। कहा जाता है की वो महागठ्बंदन के नेताओ के भी काफी करीब थे हाजीपुर विधानसभा की टिकट के प्रबल दावेदार थे। ऐसे में उनकी हत्या का होना कई सवाल खड़े करता है?

❖ और पढ़ें:

एक्टर कुशल पंजाबी का निधन घर में लटका मिला शव।

कालका-शिमला रुट पर अब चलेगी कांच की छत वाली ट्रैन।

कानूनी पचड़े में फसी दीपिका पादुकोण की छपाक।

कपिल शर्मा की कॉमेडी लिखने वाले राइटर की पहली फिल्म ने कमाए 100 करोड़ रुपये।

बच्चो को निमोनिया से कैसे बचाये- घरेलु नुस्खे

उपहार सिनेमा त्रासदी पर बनेगी वेब सीरीज।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here