आखिर कैसे मासूम चुलबुल बना ‘पुलिस वाला गुंडा’, दबंग की दमदार अंदाज में वापिसी

500

Dabangg 3 Trailer Out: यह हम सभी जानते है कि पूरे देश में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के बहुत फैंस है। फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता सलमान को “दबंग खान” का नाम फिल्म दबंग से ही मिला था। इनकी पहली फिल्म “दबंग” सुपरहिट रही थी और द्दर्शकों को भी काफी पसंद आई थी। इसी फिल्म की सफलता को देखते हुए ही “दबंग 2” भी रिलीज़ की गई और वो भी सुपरहिट रही। अब सलमान “दबंग 3” लेकर आ रहे है।

दबंग 3 (Dabangg 3 Trailer Out)

बुधवार को सुपरस्टार सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म “दबंग 3” का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। आपको बता दे, इसी साल 20 दिसंबर को ये फिल्म रिलीज होने वाली है। आपको बता दे, इस फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है और सलमान खान ट्रेलर में पहले से कहीं ज्यादा दबंग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। दबंग 3 की एक विशेष बात ये भी है कि ये फिल्म आपको वो कहानी सुनाती है जिसके कारण चुलबुल पांडे असल में दबंग खान बने हैं। एक तरह से ये चुलबुल के दबंग पांडे बनने की कहानी है। इस ट्रेलर में हंसी मजाक के साथ पहले से कही ज्यादा एक्शन और थ्रिलर भी देखने को मिलेगा।

महेश मांजरेकर की बेटी का डेब्यू

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) डेब्यू करने जा रही हैं। इस ट्रेलर के सीन्स में सलमान खान को सई मांजरेकर के साथ रोमांस करते हुए देखा जा सकता है। साथ ही ट्रेलर में सलमान खान के दो अलग अलग अवतार भी देखने को मिलेंगे। एक अवतार में वह बिना मूछों के बिलकुल यंग लुक में नजर आ रहे हैं और दूसरे अवतार में वो मूछों के साथ हैं और भारी भरकम पर्सनैलिटी के साथ पहले से ज्यादा दबंग दिख रहे हैं।

ट्रेलर की शुरुआत होती है दबंग खान के एक डायलॉग के साथ जिसमें वह कहते हैं, “एक होता है पुलिसवाला और एक होता है गुंडा, और एक होता है पुलिसवाला गुंडा।” अगर इस फिल्म में विलेन की बात करें तो इस बार “दबंग 3” में किच्चा सुदीप विलेन बने है। उन्हें फिल्म में न तो काफी मस्कुलर दिखाया गया और न ही ज्यादा साजिशें करने वाला है। हां, उन्हें पहले के विलेन्स की अपेक्षा में काफी ज्यादा निर्दयी जरूर दिखाया गया है। फिल्म की शूटिंग भी काफी जबरदस्त लोकेशन्स पर की गई है।

कनेक्ट करती है कहानी (Dabangg 3 Trailer Out)

अगर हम ट्रेलर को मिलने वाले रिएक्शन्स की बात करे तो फिल्म को काफी अच्छे रिएक्शन मिल रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी अच्छा है क्योंकि इसमें रोमांस, एक्शन, डांस और म्यूजिक बेहद दमदार हैं। फिल्म का ट्रेलर सिर्फ एक्शन या कॉमेडी नहीं दिखाया गया है बल्कि सभी पहलुओं को एक दूसरे के साथ कनेक्ट किया गया है। यही कारण है कि दर्शक न सिर्फ कहानी से रिलेट कर पाते हैं बल्कि ट्रेलर का पूरा मजा भी ले पाते हैं।

फैंस का रिस्पांस

“दबंग 3” के ट्रेलर रिलीज़ में जहां एक तरफ चुलबुल को गुंडों की पिटाई करते देखा जा सकता हैं वहीं दूसरी तरह कॉमेडी का तड़का लगाते और रोमांस करते हुए भी वो नजर आ रहे है। अभिनेता सलमान खान की “दबंग 3” के ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार था। इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि ट्रेलर रिलीज़ होने के चंद मिनटों में ही हजारों लाइक मिल गए हैं। कुछ ही देर में ट्रेलर को हजारों बार फैंस ने रिट्वीट कर दिया है। सोशल मीडिया पर ट्रेलर तेज़ी से ट्रेंड करने लगा।

Dabangg 3 Trailer Out

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here