इस दिन लॉन्च होगा Redmi K20 Snapdragon 855 के Processor के साथ

0
109
Redmi K20 Snapdragon 855

यदि आप भी एक अच्छा स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है। तो बहुत जल्द आपको वर्तमान समय की नंबर वन मोबाइल कंपनी  Xiaomi की ओर से एक नया स्मार्टफोन देखने को मिलने वाला है। क्योंकि कुछ ही दिन बाद Xiaomi अपना Redmi K20 को बाजार में उतराने जा रही है। हम आपको बताना चाहते है की इसकी स्मार्टफोन फ़ोन की लॉन्चिंग डेट को आधिकारिक रूप से जारी कर दिया गया है। Xiaomi के इस फ़ोन को सबसे पहल चीन में 28 मई को लॉन्च कर दिया जाएगा। जैसे-  जैसे इस फ़ोन की लॉन्चिंग डेट नजदीक आ रही है वैसे – वैसे स्मार्टफोन खरीदने वाले नागरिको में और भी अधिक उत्सुकता देखने को मिल रही है।

Redmi के इस स्टाइलिश फ़ोन में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे। इतना ही नहीं यदि आप मोबाइल में गेम खेलना का शौक रखते है तो आपके लिए यह स्मार्टफोन सबसे बेहतर रहेगा। क्योंकि  Redmi K20 में आपको गेम खेलने के लिए कुछ अद्भुत फीचर्स मिलेंगे। जिनसे आप बड़ी आसानी से किसी भी गेम को खेल सकते है। इतना ही नहीं इसकी सबसे खास बात यह है की गेम खेलते समय आपको हैंगिंग प्रॉब्लम नहीं होगी। Xiaomi की कंपनी ने फैसला किया है की इस फ़ोन में गेमिंग के लिए खासतौर पर Game Turbo 2.0 और Dimming फीचर शामिल किया गया है।

इस स्मार्टफोन के इस Game Turbo 2.0 के होने से आप बेहतर गेमिंग अनुभव कर सकेंगे। क्योंकि इस फीचर्स की सहायता से आप बिना रुकावट के अपने फ़ोन में गेम खेल सकते है। इतना ही नहीं DC Dimming फीचर के चलते फ़ोन की डिस्प्ले की कम लाइट होने के बाद आसानी से गेम खेल सकते है तथा अन्य कोई भी काम कर सकते है। इसके अलावा, यदि आप इस स्मार्टफोन में गेम खेल रहे है तो आप उस दौरान किसी भी मैसेज का रिप्लाई कर सकते है।

ऐसा ही नहीं की Xiaomi ने अपने किसी स्मार्टफोन में पहली बार ऐसे किसी नए फीचर को लॉन्च किया है। इससे पहले भी Xiaomi सभी फ़ोन में एक से बढ़कर एक लेटेस्ट फीचर्स अपडेट करती रहती है। वैसे हम आपको बता दें की Xiaomi के आने वाले Redmi K20 में आपको  6.39-इंच की फुल-HD+ डिस्प्ले देखने को मिलेगी। जिससे आप वीडियो और फोटोज का बेहतर आनंद ले सकेंगे। इतना ही नहीं इसके अलावा, इस स्मार्टफोन का कैमरा (48+8+13 मेगापिक्सल) के साथ तैयार किया गया है। जो इस स्मार्टफोन की खासियत को बताता है। तथा लोगो को अपनी ओर आकर्षित करता है।

Xaiomi का यह फ़ोन आपको Snapdragon 855 SoC जैसा बेहतरीन प्रोसेसर उपलब्ध कराता है। इतना ही नहीं रैम के मामले में भी यह फ़ोन अच्छा है। क्योंकि इसमें आपको 8 GB की रैम दी जाती जय। इसके अलावा,  आपको इस स्मार्टफोन में अलग से 128 GB तक का मेमोरी कार्ड है।

मुख्य विशेषताएँ –
  • Processor – Qualcomm Snapdragon 855.
  • RAM         – 6 GB, 2133 MHz.
  • Storage   –  64 GB, 128 GB.
  • Display   – 6.39 in, Super AMOLED, 1080 x 2340 pixels, 24 bit.
  • Camera  – 8000 x 6000 pixels, 1920 x 1080 pixels, 60 fps.
  • Battery  – 4000 mAh, Li-Polymer.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here