Tue. Feb 25th, 2020

दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट के बाद  जश्न मना रहे आप विधायक पर जानलेवा हमला, कार्यकर्ता की हुई मौत

aap vidhayak par hamla

कल शाम से ही दिल्ली चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद , आम आदमी पार्टी ने जश्न मानना शुरू कर दिए था । इन चुनावों में आप ने 62 सीट, जीत कर एक बार फिर अरविन्द केजरीवाल के नेतृत्व में एक बड़े बहुमत से दिल्ली की सत्ता में खुद को स्थापित कर लिया है ।

पर शाम होते होते महरौली के आप विधायक नरेश यादव के लिए यह शुभ घडी, अशुभ ही नजर आई ।

दरअसल आप के नवनिर्वाचित विधायक नरेश यादव चुनाव नतीजे घोषित होने के बाद मंदिर में पूजा अर्चना करने गये थे । उन्होंने भाजपा की कुसुम खत्री को 18161 के बड़े अंतर से हराया ,इस चुनाव में उन्होंने 62301 मत हासिल किए जिसके लिए वो और उनके समर्थक मंदिर में पूजा अर्चना करने गए थे ।

पर जैसे ही वो मंदिर से लौट रहे थे उनके काफिले के ऊपर अज्ञात लोगो ने हमला कर दिया , इस हमले में विधायक तो बच गयें है लेकिन एक कार्यकर्ता की मौत तथा एक व्यक्ति घायल है ।

मृतक व्यक्ति का नाम अशोक मान है और वो भी नरेश जी के काफिले में थे , साथ ही घायल हुए व्यक्ति का नाम हरेंद्र है और उनके पैर में गोली लगी है । हरेंद्र का अभी फोर्टिस अस्पताल में इलाज चल रहा है ।

इस घटना के बाद किशनगढ़ पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कर ली गयी है , अज्ञात लोगो के ऊपर हत्या का मामला दर्ज कर लिए गया है , दिल्ली पुलिस के मुताबिक़ हमला स्थल पर चार राउंड फायर किए गए है , ये हमला काफिले के पीछे से हुआ है । साथ ही पुलिस ने भी अशोक मान की मृत्यु की पुष्टि की है ।

आप के सांसद संजय सिंह ने भी इस मामले को ट्विटर साझा किया और ट्वीट किआ की, (मेहरौली विधायक नरेश यादव के क़ाफ़िले पर हमला अशोक मान की सरेआम हत्या ये है दिल्ली में क़ानून का राज, मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे नरेश यादव)

आम आदमी पार्टी की ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से भी इस घटना के ऊपर ट्वीट किआ गया , इस ट्वीट में लिखा गया है की , नरेश यादव पर मंदिर से लौटते हुए हमला , एक कार्यकर्ता की दो गोली लगने से मौत , वहीं एक कार्यकर्ता हुए घायल ।

न्यूज़ एजेंसी ANI , को बयान देते हुए विधायक नरेश यादव ने कहा , ये घटना दुखद है , मुझे घटना के कारणों का पता नहीं है , ये सबकुछ अचानक हुआ , जिस

वाहन में मैं , था उसमे करीब चार राउंड फायर हुए । मैं उम्मीद करता हूँ अगर पुलिस सही तरीके से पड़ताल करे तो आरोपियों को पकड़ा जा सकता है ।

❖ और पढ़े

दिल्ली चुनाव लाइव अपडेट, किस सीट पर कौन आगे कौन पीछे देखे

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने शेयर की असीम की फोटो इस कमेंट के साथ

सबसे ज़्यादा फीस वसूलने वाले बिग बॉस कंटेस्टेंटस की रकम सुन कर दंग रह जाएंगे।

बीजेपी लांच करेगी CAA संपर्क अभियान – जानिये पूरी खबर

45 साल की महिला ने अनुराधा पौडवाल को बताया अपनी माँ और माँगा 50 करोड़ का हर्जाना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *