कपिल शर्मा की कॉमेडी लिखने वाले राइटर की पहली फिल्म ने कमाए 100 करोड़ रुपये।

0
dream girl movie earning

कपिल शर्मा के लिए सोनी पर आने वाले कॉमेडी सर्कस में राज शांडिल्ये कभी स्क्रिप्ट लिखा करते थे। वह सोनी पर प्रसारित होने वाले शो में बतौर कंटेंट राइटर गए थे। अब उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल ने तक़रीबन 200 करोड़ का कारोबार कर लिया है। 

टीवी पर थे स्क्रिप्ट राइटर

राज शांडिल्य कभी स्क्रिप्ट राइटर थे। टीवी पर कॉमेडी सर्कस में उन्होने  स्क्रिप्ट कपिल शर्मा ,सुदेश लेहरी ,भारती और कृष्णा जैसे कॉमेडियन के लिए लिखी है। राज के नाम 2013 में 625 स्क्रिप्ट लिखने का लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज है।

ड्रीम गर्ल फिल्म 

ड्रीम गर्ल फिल्म राज की पहली फिल्म है। यह फिल्म बालाजी प्रोडक्शन हाउस के अंतरगर्त बनी है। इस फिल्म की लगात तक़रीबन 30 करोड़ रुपये थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 200 करोड़ का कारोबार किया  है। एकता कपूर ने राज को एक 90 लाख की कार गिफ्ट दी है फिल्म की सफलता पर।

फिल्म की स्टार कास्ट  और स्टोरी

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना , नुसरत भरुचा ,अनु कपूर  मुख्य भूमिकाओं में है बाकि सपोर्टिंग कास्ट है। फिल्म में आयुष्मान खुराना एक कॉल सेंटर में नौकरी करता है और लड़की की आवाज़ में सबसे बात किया करता है और नुसरत फिल्म में आयुष्मान का लव इंटरस्ट बनी है जिसे वह बहुत प्यार करता  है और अनु कपूर उसके पिता के रोल में है। फिल्म में ज़बरदस्त कॉमेडी है। 

❖ और पढ़ें:

बच्चो को निमोनिया से कैसे बचाये- घरेलु नुस्खे

पश्चिम बंगाल में शाह को रोके जाने की बात पर बीजेपी का पलटवार।(bjp reaction on tmc-west bangal)

किराड़ी के गोदाम में लगी आग,9 की मौत और कई घायल।(Fire in Kirari warehouse)

बच्चो के लिए कैसे करे क्रिसमस पार्टी की तैयारी।(Prepare Christmas party for your children)

सलमान का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू दबंग 3 की पहले दिन की कलेक्शन। (Dabangg 3 Day 1 Collection)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here