अब सलमान ने भी किया मीका से किनारा, पाकिस्तान जाने की मिली सजा

13
salman khan and mika singh

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद भारत-पाकिस्तान तनाव के बीच मशहूर सिंगर मीका सिंह को कराची में परफॉरमेंस देना भारी पड़ गया है। बीते दिनों FWICE की तरफ से उन पर बैन लगा दिया गया था जिसके बाद अपनी गलती मानते हुए मीका सिंह ने माफी मांगी थी। लेकिन इस मामले में मीका की मुसीबतें लगातार बढ़ती नजर आ रही है। सिंगर मीका को अब सलमान खान की तरफ से झटका लगा है, दरअसल सलमान खान (Salman Khan and Mika Singh) के एक इवेंट में मीका परफॉर्म करने वाले थे जो अमेरिका में होना था। लेकिन अब उस लिस्ट में से उनका नाम हटा दिए जाने की खबरें सामने आ रही है।

अमेरिका में होने वाले सलमान के कॉन्सर्ट का मीका सिंह भी हिस्सा थे और ये 25 अगस्त से शुरू होने वाला था। अब इस कॉन्सर्ट को स्थगित कर दिया गया है जिसकी वजहों का अभी पता नहीं लग पाया हैं। डेक्कन क्रॉनिकल की तरफ से जारी एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इस इवेंट में सलमान खान (Salman Khan and Mika Singh) ने मीका सिंह के साथ परफॉर्म नहीं करने का फैसला किया है। आपको बता दे कि इससे पहले भी मीका सिंह ने सलमान के साथ कई हिट गाने दिए हैं।

इन हिट गानों की लिस्ट में “जुम्मे की रात है”, “आज की पार्टी मेरी तरफ से” और “लग गए 440 वोल्ट छूने से तेरे” जैसे गाने शामिल हैं। रिपोर्ट के अनुसार,सलमान के एक करीबी दोस्त ने बताया है कि सलमान के लिए उन तत्वों से दूरी बनाये रखना बेहद जरूरी है जिनके देशप्रेम पर सवाल किये जा रहे हैं।

डेक्कन क्रॉनिकल के सूत्रों के मुताबिक, “आज के वक्त में कोई भी बिना ‘पॉलिटिकली करेक्ट’ हुए स्टार या सेलिब्रिटी नहीं बन सकते हैं। पाकिस्तान में परफॉर्म करने वाले मामले पर भले ही मीका ने माफी मांग ली है, लेकिन वह अब भीतरी रूप से वैसे ही हैं क्योंकि पाकिस्तान में जाकर उन्होंने परफॉर्म किया और देश के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई हैं।”

यह था पूरा मामला

कुछ समय पहले सिंगर मीका सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था जिसमे मीका  पाकिस्तान में पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार की शादी में परफॉर्म करते नज़र आ रहे थे।  वीडियो के वायरल होने के बाद ही लोगों का गुस्सा मीका सिंह पर फूटने लगा था और उनकी देशभक्ति के ऊपर सवाल उठाये जा रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here