किराड़ी के गोदाम में लगी आग,9 की मौत और कई घायल।(Fire in Kirari warehouse)

0
latest kirari fire news

दिल्ली के किराड़ी में एक गोदाम में आग लगने की खबर है। दिल्ली में आग लगने का सिलसिला खत्म सा नहीं हो रहा है। अभी कुछ दिन पहले ही दिल्ली के अनाज मंडी ,फिल्मिस्तान के पास आग लगी थी। जिसमे 44 लोगो की मरने की खबर आई थी। 

गोदाम में लगी आग की खबर।

22 दिसंबर को रात 11 :30  बजे पुलिस को आग लगने की सुचना मिली। आग दिल्ली के किराड़ी में एक गोदाम में लगी थी। चार मंजिला की इस इमारत के  नीचे एक गोदाम था। जिसमे आग लगने की सुचना पुलिस को मिली थी।

किराड़ी  के इंद्रएन्क्लेव के अंदर एक चार मंजिला इमारत में पहली मंज़िल में कपड़े के गोदाम में यह आग लगी थी। अभी तक आग  कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया है.

गोदाम में आग लगने से 9 लोगो की मौत हो गयी है। गोदाम में कोई फायर सेफ्टी के उपकरण नहीं थे। लोग ऊपर वाली  मंज़िल में सो रहे थे। जब आग लगी तो उनको भागने का मौका नहीं मिला। इसमे एक ही जगह सीढिया है। जिससे वह लोग भाग नहीं सके और 9 लोगो की मौत हो गयी। इसमे बताया जा रहा की तीन लोगो की मौत तो घटनास्थल पर ही हो गयी थी 

छह लोगो की मौत इलाज़ के दौरान हस्पताल में हुई है।मरने वालो में महिलाये भी शामिल है।  घायलों को संजय गाँधी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 

दिल्ली में बढ़ी आग लगने की घटनाएं

दिल्ली में आग लगने की घटनाएं पीछे बहुत बढ़  गयी अभी दिसंबर में ही दो घटनाएं हुई थी। 8  दिसंबर को ही दिल्ली  के अनाज मंडी ,फिल्मिस्तान के पास एक फैक्ट्री में आग लगी थी जिसमे 44 लोगो की मौत हुई थी।  

15 दिसंबर को दिल्ली के शालीमार बाग़ के रिहाईशी  इलाके में भी आग लगी थी जिसमे  तीन बुज़ुर्ग महिलयो की मौत हुई थी।

❖ और पढ़ें:

उपहार सिनेमा त्रासदी पर बनेगी वेब सीरीज।

नागरिकता कानून के खिलाफ उत्तर प्रदेश मे लगाई धारा 144 (section 144 against cab protest)

नागरिकता के मुद्दे पर अमित शाह का जवाब (Amit Shah’s answer to the issue of citizenship)

मुजफ्फरपुर मे जलाई गयी लड़की ने दम तोडा। (burned Girl dies in Muzaffarpur)

बांग्लादेश ने भारत मे रहे अवैध बांग्लादेशियो की लिस्ट मांगी हैं (Bangladesh has sought a list of illegal Bangladeshis in India)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here