अपनी SEX Drive को बेहतर बनाने हेतु खाएं ये फूड्स

133
SEX Drive

Sex Drive – यदि आप एक अच्छी सेक्स लाइफ जीना चाहते है तो आज हम आपको कुछ ऐसा हेल्थी फूड्स के बारें में बताएंगे जिससे आप अपनी Sex Drive में वृद्धि कर सकते है। बहुत कम लोगों के इसके बारें में कोई जानकारी नहीं होती है की उन्हें किन प्रकार के हेल्थी फूड्स का सेवन करना चाहिए। जिसके चलते उन्हें अपने विवाहिक जीवन में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। यदि आप इन सभी हेल्थी फूड्स का सेवन करते है तो आप अपने विवाहिक जीवन का भरपूर आनंद ले सकते है।

अखरोट

Walnut

यदि आप अपने शरीर में Sex Drive की मात्रा में वृद्धि करना चाहते है तो आपको अखरोट खाना चाहिए। क्योंकि अखरोट एक ऐसा पदार्थ है जिसमें आपको भरपूर मात्रा में जिंक की प्राप्ति होती है। यह फ़ूड महिला और पुरुषों दोनों के लिए लाभदायक होता है। पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में जिंक की मात्रा अधिक होती है। जिसके चलते उनके अंदर Sex करने की इच्छा अधिक होती है। इतना ही इससे स्पर्म प्रड्यूस करने में भी सहायता मिलती है।

तरबूज

watermelon

अखरोट के अलावा, यदि आप तरबूज को खाते है तो आप अपनी Sex करने की क्षमता को अधिक बढ़ा सकते है। Sex Drive में वृद्धि के लिए इस फल को एक अच्छा विकल्प माना जाता है। क्योंकि इसमें आपको फोलिक एसिड की प्राप्ति होती है। जिसके चलते आपके शरीर में ऊर्जा का संचार होता है। तरबूज में आपको B-6 विटामिन मिलता है। जो आपके शरीर में मौजूद हार्मोन्स के लिए काफी लाभकारी होता है।

एवोकेडो

Avocados

क्या आपको पता है की एवोकेडो आपके लिए कितना लाभकारी होता है। तथा आप एवोकेडो को ग्रहण करते है तो आप अपनी सेक्स लाइफ बेहतर बना सकते है। क्योंकि इसको खाने से आपको भरपूर ऊर्जा की प्राप्ति होती है। तथा यह आपके सेक्स हार्मोन के लिए बेहद लाभकारी होता है। क्योंकि इसमें कई प्रकार के विटामिन पाए जाते है। महिलाओं के लिए एवोकेडो अधिक फायदेमंद साबित होता है।

आंवला

Gooseberry

एक बेहतर विवाहिक जीवन के लिए आपको आंवला पदार्थ का सेवन करना चाहिए। क्योंकि आप इसके सेवन से Sex Drive में वृद्धि करकर अपने विवाहिक जीवन का सुख ले सकते है। आंवला में आपको अमीनो एसिड की प्राप्ति होती है जिससे आपके सेक्स ड्यूरेशन में वृद्धि होती है। इतना ही नहीं इससे  ब्लड वेसेल भी शांत होता है।

चॉकलेट

Chocolate

चॉकलेट तो आपने बहुत बार खाया होगा। परन्तु क्या आपको पता है की इसके सेवन से अपने Sex Drive को बेहतर कर सकते है। क्योंकि चॉकलेट में आपको सीरोटोनिन और एंडोरफिन्स की प्राप्ति है। तथा इससे आपका मूड अच्छा रहता है।

अंडा

Egg

अंडे में आपको अच्छी मात्रा में एसिड एल-आर्जिनाइन मिलता है। जिससे आप अपनी Sex Drive में वृद्धि कर सकते है तथा अपनी सेक्स लाइफ में सुधार कर सकते है। वैसे अंडे का सेवन महिलाओं के मुकाबले पुरुषों के लिए अधिक लाभकारी होता है। तथा यह एक ऐसा फूड है जिसे आप आसानी से किसी भी दुकान से प्राप्त कर सकते है।

आड़ू

Peach

यह फल महिलाओं के लिए बहुत फायदेमंद होता है तथा इसके सेवन से आप अपने शरीर में स्पर्म की संख्या में वृद्धि कर सकते है। क्योंकि इसमें आपको विटामिन-C की भरपूर मात्रा मिलती है। Sex Drive में वृद्धि के लिए एक फल आपके लिए अधिक फायदेमंद साबित होता है। तथा इससे महिलाओं में फर्टिलिटी की मात्रा में बढ़ोतरी होती है।

कॉफी

coffee

इन सब के अलावा, यदि आप अपने Sex Drive मे वृद्धि करना चाहते है तो आपको कॉफी पीनी चाहिए। क्योंकि कॉफी के पीने से कामेच्छा बढ़ोतरी होती है। तथा आप अपनी Sex Life की सभी समस्याओं से निजात पा सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here