Hardik Pandya Trolls Zaheer Khan: हार्दिक पंड्या ने कुछ इस अंदाज़ में दी ज़हीर को जन्मदिन की बधाई, भड़क उठे फैंस

0
21
Hardik Pandya Trolls Zaheer Khan

Hardik Pandya Trolls Zaheer Khan: यह हम सभी जानते है कि फिलहाल भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज (Test Series) खेल रही है। सीरीज का पहला टेस्ट मैच जो विशाखापत्तनम में खेला गया, उसे भारत ने 203 रनों से अपने नाम कर लिया था। इस समय इंडियन टीम के दो मुख्य खिलाड़ी मौजूदा टेस्ट सीरीज से बाहर हैं।

इनमें एक है तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जो स्ट्रैस फ्रैक्चर का इलाज करा रहे हैं, वहीं दूसरे खिलाड़ी है ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) जो कमर के निचले हिस्से की सर्जरी के बाद आराम ले रहे हैं। आपको बता दे कि, हार्दिक पंड्या की सर्जरी के बाद की एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें वे बेहद महंगी घड़ी पहने हुए दिखाई दे रहे थे। आपको बता दे, भारतीय क्रिकेट टीम का ये ऑलराउंडर अब विवादों में फंसता हुआ नज़र आ रहा है।

Hardik Pandya Trolls Zaheer Khan on his 41th Birthday

 हार्दिक ने दी जन्मदिन की बधाई

आपको याद होगा कि कुछ दिन पहले पूर्व तेज़ भारतीय गेंदबाज़ ज़ाहिर खान (Zaheer Khan) ने अपना 41वा जन्मदिन मनाया था। इस मौके पर कई मौजूदा और पूर्व क्रिकेटरों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दीं थी। इस लिस्ट में हार्दिक पंड्या का नाम भी शामिल है। इंडियन टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने कुछ अलग ही अंदाज में जहीर खान को ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी।

बता दे, हार्दिक का ये अंदाज जहीर खान के फैंस को ज़रा भी रास नहीं आया। इस बात पर फैंस ने जमकर हार्दिक को नसीहत दे डाली। लंदन में अपना इलाज करा रहे हैं हार्दिक पंड्या और उन्होंने वहीं से जहीर खान को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें जहीर खान की गेंद पर छक्का लगाते हुए हार्दिक दिखाई दे रहे हैं।

ज़हीर फैंस का फूटा गुस्सा

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने पोस्ट के कैप्‍शन में लिखा है, ‘जन्मदिन मुबारक जहीर (Zaheer Khan), उम्मीद है कि आप भी ऐसा ही करेंगे जैसा कि मैंने इस वीडियो में किया है।’ इस वीडियो के बाद जहीर के प्रशंसकों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने हार्दिक को लताड़ना शुरू कर दिया।

फैंस ने हार्दिक पंड्या को विनम्र बनने की सलाह तक दे डाली। एक प्रशंसक ने लिखा, ‘जो लोग क्रिकेट फॉलो नहीं करते, उन्हें बता दूं कि 2011 की वर्ल्ड कप जीत में जहीर खान का योगदान बेहद अहम था और उन्होंने 21 विकेट लिए थे।’ वही एक फैन ने कहा, ‘गेंदबाज होने के बावजूद जहीर खान ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 53 छक्‍के लगाए। उन्होंने ब्रेट ली, शोएब अख्तर जैसे गेंदबाजों की गेंदों पर भी छक्के जड़े। अगर आप उन्हें उनके चरम पर खेलते तो निश्चित रूप से आपके पैर का अंगूठा टूट जाता।’ वहीं एक ज़हीर फैन ने कहा कि “अहंकार आपको ले डूबेगा हार्दिक पंड्या।” भारतीय क्रिकेट टीम के प्रमुख गेंदबाज रहे है जहीर खान जिन्होंने अपने 14 साल के करियर में 92 टेस्ट मैच में 311 विकेट चटकाएं है, जबकि 200 वनडे खेलकर 282 विकेट को अपने नाम किया है।

इसे जरूर पढ़ें | भारत के सबसे सफल गेंदबाज़ ज़हीर खान ने आखिर क्यों छोड़ी थी इंजीनियरिंग

इसे जरूर पढ़ें | साउथ अफ्रीका के खिलाफ शतक लगाने के बाद रोहित ने बताया, किस तरह की ओपनिंग की तैयारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here