कांन्स में हुआ हिना खान का डेब्यू, देखें कैसे बिखेरे गए जलवे

517
Hina Khan

हाल ही में हुए (Cannes Film Festival) में टेलेविज़न की प्रसिद्ध कलाकारा हिना खान द्वारा बेहतरीन डेब्यू देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं इसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत प्रसंशा भी मिल रही है चाहे वह बॉलीवुड या टेलीविज़न से जुडी कलाकारा हो सभी को प्रतिवर्ष होने वाले इस (Cannes Film Festival) का बहुत बेसब्री से इंतज़ार रहता है। इस फेस्टिवल के दौरान हिना खान ने जो ड्रेस डाली थी उसे इंटरनेशनल डिजाइनर जायद नाकड़ द्वारा तैयार किया गया है। जायद नाकड़ द्वारा हिना खान के लिए सिल्वर रंग का सिमरी गाउन तैयार किया गया था जिसे पहनकर हिना खान ने रेड कॉरपेट पर अपने जलवे बिखेरे है। इतना ही नहीं रेड कॉरपेट पर हिना खान वाक कर रही थी तो उन्हें अलग-अलग अंदाज में पॉज करते हुए कैप्चर किया गया है।

इतना ही नहीं इस कांन्स फिल्म फेस्टिवल में हिना खान की ड्रेस को चर्चे थे ही इसके साथ ही उनके खूबसूरत हेयरस्टाइल को भी लोगों को बहुत पसंद किया। यह आकर्षिक हेयरस्टाइल बालों की मदद से बनाया गया था तथा कुछ घुंघराले फिटर्स का उपयोग किया गया था जिससे उनकी खूबसूरती को और बढ़ा दिया था। इन सब के अलावा, हिना खान ने  पिंक कलर की न्यूड लिपस्टिक भी लगाई थी।

हिना खान टेलेविज़न इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है वैसे हाल ही में हिना खान को स्टार प्लस पर प्रसारित सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका के रोल में खूब पसंद किया जा रहा है। इससे पहले भी हिना खान प्रसिद्ध और काफी लम्बे समय तक चलने वाले सीरियल ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में भी काम कर चुकी है साथ ही वह बिग बॉस – 11 की फाइनलिस्ट भी रह चुकी है।

वैसे इस समय हिना खान ने अपने टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ ब्रेक ले रखा है क्योंकि वह इस समय अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है।

हिना खान का जीवन और करियर

भारत के जम्मू कश्मीर में हिना खान का जन्म 02 अक्टूबर 1986 को हुआ था। उन्होंने सी सी ए स्कूल ऑफ मैनेजमेंट, गुड़गांव, दिल्ली से अपनी में मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (एम बी ए)2009 में प्राप्त की। इसकी वर्ष उन्होंने टेलीविज़न इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखा। उन्होंने अपना पहला टीवी शो जिसका नाम ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपने करियर की शुरुआत की। जिसमे उन्होंने अक्षरा के रूप में अपना अभिनय का लोहा मनवाया। इतना ही नहीं हिना खान के इस रूप को भारतीय जनता द्वारा खूब पसंद भी किया गया। हिना खान ने एक पंजाबी संगीत वीडियो “भसूड़ी” में भी काम किया है। हिना खान बिग बॉस के साथ ही साथ कलर्स के ही रियल्टी शो खतरों के खिलाडी में दिख चुकी है जिसमे वह शो के फाइनल तक गयी थी परन्तु वह इस शो की विजेता नहीं बन पायी थी।

प्रियंका चोपड़ा ने दिया था हिना खान को पर्सनल इनविटेशन

वैसे हम आपको बता दें की फ्रांस में हुए इस कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में हिना खान के साथ ही साथ प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, ऐश्वर्या राय बच्चन, हुमा कुरैशी, डायना पैंटी जैसे भारतीय सितारों ने भी अपने जलवे बिखेरे है।

हिना खान द्वारा लिखी गयी एक पोस्ट में उन्होंने इस बात का जिक्र किया है की इस कांन्स फील फेस्टिवल में उन्हें प्रियंका चोपड़ा द्वारा पर्सनल इनविटेशन भेजा गया था। इतना ही नहीं पार्टी में भी हिना खान को प्रियंका चोपड़ा द्वारा फुल सपोर्ट किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here