Thu. Jan 23rd, 2020

सबसे ज़्यादा फीस वसूलने वाले बिग बॉस कंटेस्टेंटस की रकम सुन कर दंग रह जाएंगे।

highest paid contestants of bigg boss

रियलिटी शो बिग बॉस के हर सीजन में कई सारे सेलिब्रिटी हिस्सा लेते है। शो में जितने भी कंटेस्टेंट आते है उनको बहुत ही मोटी रकम दी जाती है। बिग बॉस का शो विवादों से भरा शो है। 

आइये जानते है किस कंटेस्टेंट को कितनी फीस दी जाती है: 

तहसीन पूनावाला

tahsin punawala

बिग बॉस 13 में नज़र आ चुके तहसीन पूनावाला को हर हफ्ते के लिए 21 लाख की मोटी रकम दी जाती थी। उनको शो से कई कारणों से जल्दी बाहर होना पड़ा। लेकिन उन्हे भी काफी मोटी फीस दी जाती थी। 

श्रीसंत 

sri santh

क्रिक्टर श्रीसंत का भी विवादों से बहुत पुराना नाता रहा है। कभी किसी खिलाडी से लड़ाई , कभी कोई विवाद और मैच फिक्सिंग का केस। श्रीशांत भी विवादों में ही रहे है। इस तरह से बिग बॉस 12 के बहुत ही बढ़िया घरवाले श्रीसंत थे। वो बिग बॉस 12 के रनर अप भी थे। उनको भी एक मोटी रकम दी जाती थी। उनको पहले भी बिग बॉस के लिए अप्प्रोच किया गया था। लेकिन उन्होने हर बार मना कर दिया था। कई सालो बाद उनको हर हफ्ते 50 लाख फीस दी जाती थी। 

हिना खान 

heena khan

हिना खान भी टीवी जगत की एक जानी मानी हस्ती है और अब तो बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही है। वो बिग बॉस 11 का हिस्सा थी। हिना खान ने दूसरा स्थान हासिल किया था। टाइम्स ऑफ़ इंडिया के मुताबिक उन्हे हर हफ्ते सात से आठ लाख रुपये की फीस हर हफ्ते शो में दी जाती थी। 

रिमी सेन 

reemi sen

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन ने सलमान खान के साथ भी फिल्म में काम किया है। प्रियदर्शन डायरेक्टर की कई सुपरहिट फिल्म में भी काम किया है। मेकर्स ने रिमी सेन को 2 करोड़ रुपये दिए थे शो में आने के लिए।

रिमी सेन ने शो में आते ही वापिस जाने की डिमांड की थी। रिमी सेन की फीस शो की प्राइस मनी से चार गुना ज़्यादा थी। रिमी सेन बिग बॉस 9 में नज़र आयी थी। 

❍ पामेला एंडरसन 

pamela andersan

हॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री ,बेवॉच स्टार पामेला एंडरसन  बिग बॉस 4 में नज़र आयी थी। वो कुछ समय के लिए ही बिग बॉस के घर में आयी थी। पामेला एंडरसन सिर्फ तीन दिन बिग बॉस के घर में रही थी। 
इन तीन दिनों के लिए बिग बॉस हाउस के मेकर्स ने उनको 2. 5 करोड़ रुपये दिए थे। जो शो की प्राइज मनी से पांच गुना ज़्यादा थी। 

❍ द ग्रेट खली 

the great khali

खली एक जाने माने अंतर्राष्टीय पलवान है। वह WWE के रेसलर थे और वहाँ पर रेसलिंग किया करते थे। खली बिग बॉस सीजन चार में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर नज़र आये थे। इस शो में आने के लिए खली ने 50 लाख रुपये हर हफ्ते की फीस की तौर पर लिए थे। खली ने पुरे 11 हफ्ते बिग बॉस 4 के शो में बिताये थे। 
इसके मुताबिक खली को पूरे शो में सीजन चार में लगभग 5. 5 करोड़ रुपये शो के मेकर्स द्वारा दिए गए थे। 

❖ और पढ़ें:

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: शो में हिना खान लेकर आई नया टास्क, सभी कंटेस्टेंट्स को किया इमोशनल

Bigg Boss 13 Contestants Final List: बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स से उठा पर्दा, यहाँ देखे पूरी लिस्ट

सलमान खान को इस बार Bigg Boss होस्ट करने हेतु मिल सकती है इतनी बढ़ी रकम

कांन्स में हुआ हिना खान का डेब्यू, देखें कैसे बिखेरे गए जलवे

जम्मू-कश्मीर में पाबंदियों पर चुनौती के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *