इस फिल्म में राम – सीता के किरदार में नजर आने वाले है ऋतिक और दीपिका

0
22
Hrithik Roshan Ramayan

Hrithik Roshan Ramayan – दिन प्रतिदिन ऋतिक रोशन की मूवी सुपर-30 नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है। इतना ही नहीं ऋतिक रोशन की इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर भी बहुत अच्छी कमाई कर ली है। सुपर-30 मूवी दर्शकों को काफी अधिक पसंद आई है। मूवी को रिलीज हुए इतने अधिक दिन हो गए है इसके बाद भी इस फिल्म को देखने वालो की संख्या कम नहीं हो रही है। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Ramayan) द्वारा निभाए गए इस फिल्म को किरदार को उनके फैंस द्वारा काफी अधिक पसंद किया गया है। इसका अंदाजा आप इस मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से आसानी से लगा सकते है। एक फिल्म में ऋतिक रोशन द्वारा एक शिक्षक का किरदार निभाया गया था। लेकिन ऋतिक अपनी आने वाली फिल्म रामायण में राम का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले है। ऋतिक रोशन की इस फिल्म को डायरेक्टर नितीश तिवारी द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है। देखना होगा की क्या फिल्म भी सुपर-30 (Hrithik Roshan Ramayan) की तह अपना जलवा बिखेरने में कामियाब रहती है या नहीं।

Hrithik Roshan Ramayan

ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म पूरी तरह से एक माइथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म रहने वाली है। कहा जा रहा है की इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन ने हस्ताक्षर भी दिए है। बॉलीवुड न्यूज़ के अनुसार, नितीश कुमार और रवि उदयवर द्वारा डायरेक्ट की जा रही यह फिल्म (Hrithik Roshan Ramayan) लाइव-एक्शन ट्राइलॉजी बेस्ड होने वाली है। इतना ही नहीं इस मूवी को 3D शूट किया जाएगा। हम आपको बताना चाहते है की फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलगु भाषा में रिलीज की जाएगी। कहा जा रहा है की इस फिल्म का बजट 500 करोड़ रूपये का रह सकता है। ऋतिक की इस फिल्म को अल्लू अरविन्द, नामित मल्होत्रा और मधु मंतेना प्रोडयूस किया जा रहा है।

View this post on Instagram

#nocaption #justpose @albertaferretti

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

फिलहाल अभी इस फिल्म के मेकर्स द्वारा किसी भी प्रकार का आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। इस फिल्म में आपको ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण नजर आने वाली है। इस फिल्म (Hrithik Roshan Ramayan) में दीपिका पादुकोण सीता के किरदार ने दिखाई देने वाली है। ऐसा पहली बार है की ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण एक साथ किसी फिल्म में दिखाई देने वाले है।

अपनी इस फिल्म को लेकर नितीश तिवारी का यह कहना है की मैं ‘रामायण’ के लिए बहुत अधिक उत्साहित हूँ। फिलहाल नितीश कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘छिछोरे’ की शूटिंग में व्यस्त है उन्होंने यह भी कहा है की इस फिल्म की शूटिंग फिनिश होते ही ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Ramayan) की फिल्म रामायण की शूटिंग को शुरू कर दिया जाएगा। इसके अलावा, नितीश ने यह भी कहा है की उनके लिए यह फिल्म बहुत अधिक चुनौतीपूर्ण रहने वाली है। क्योंकि उनके ऊपर इस फिल्म के लेकर बहुत अधिक जिम्मेदारी रहेगी।

Name of Movie Verdict  Year
Koi Mil Gaya Super-Hit 2003
Krrish Blockbuster 2006
Dhoom 2 Blockbuster 2006
Jodhaa Akbar Semi-Hit 2008
Zindagi Na Milegi Dobara Hit 2011
Agneepath Super-Hit 2012
Krrish 3 Blockbuster 2013
Bang Bang Semi-Hit 2014
Kaabil Bel-Avg 2017
Super 30 Running 2019

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here