ICC Cricket World Cup 2019 : बांग्लादेश का यह अहम बल्लेबाज हुआ चोटिल, टीम की मुश्किलों में इजाफा

500
ICC Cricket World Cup 2019

बांग्लादेश टीम को अभी अपना अपने मैच का इंतज़ार है। परन्तु इससे पहले उनके लिए एक बुरी खबर सामने आई है। बांग्लादेशके अनुभवी बल्लेबाज तमीम इकबाल को नेट में अभ्यास करते समय कलाई में चोट लग गई है। तमीम की इस चोट ने बांग्लादेशटीम की मुश्किलें बढ़ा दी है। क्योंकि तमीम इकबाल टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। तथा वह टीम के लिए ओपनिंग करने भी आते है।

जब तमीम इकबाल को नेट में अभ्यास के दौरान चोट लगी थी तो उन्हें फिजियो थिहान चंद्रमोहन द्वारा तुरंत ही ड्रेसिंग रूम में ले जाया गया था। जिसके बाद उनकी कोहनी का एक्सरा भी करवाया गया था। उम्मीद जताई जा रही है की तमीम इकबाल की यह चोट ज्यादा गंभीर न हो। क्योंकि अगर तमीम इकबाल की यह चोट अधिक गंभीर हुई तो उन्हें पुरे वर्ल्ड कप से बाहर बैठना पड़ सकता है। जो बांग्लादेशटीम के लिए अच्छा नहीं होगा।

बांग्लादेश के चयनकर्ता ने इंटरव्यू में क्या कहा

तमीम इकबाल की इस चोट पर बांग्लादेशके चयनकर्ता हबीबुर बशर का कहना है की अभी हम तमीम इकबाल की इस चोट पर कुछ नहीं कह सकते है उनका एक्स रे करवाया गया है यदि उनके हाथ में किसी भी प्रकार का फ्रेक्चर पाया जाता है। आराम दे दिया जाएगा। तथा वह मैच में नहीं खेल पाएंगे।

बंगलादेश टीम के कप्तान भी मांसपेशियों में खिंचाव की परेशानी से जूझ रहे हैं वही अब टीम के अहम खिलाड़ी तमिल इकबाल को चोट लग गई है। परन्तु टीम के कप्तान चोटिल के बावजूद भी इस वर्ल्ड कप अपनी टीम के लिए खेलते हुए नजर आने वाले है।

इस आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का अपना पहला मैच बांग्लादेशको साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलना है। यह मैच रविवार यानी 2 जून को खेला जाना है। बांग्लादेशटीम के कप्तान मुर्तजा को मंगलवार को भारत के खिलाफ खेले गए अभ्यास मैच में मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था।

जिसके बाद मुर्तजा ने अपने इंटरव्यू ने कहा की कई बार इस तरह की स्थिति में मुझे एक या दो ओवरों में गेंदबाजी करने में बहुत परेशानी होती है एक बार जब मैं इससे उभर जाऊँगा तो मुझे किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होगी। उन्होंने यह भी कहा है की इंडिया के खिलाफ खेले गए मैच में मुझे कोई भी परेशानी नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here