ICC Cricket World Cup 2019 : अब आप ट्विटर पर भी देख सकते है वर्ल्ड कप के सभी मैच

0
95
Now you can watch on Twitter all the World Cup matches

यदि आप क्रिकेट के दीवाने है तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। इस बार आप आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के सभी मैच ट्विटर पर भी देख सकते है। इससे पहले आईपीएल के मैच का लाइव टेलीकास्ट ट्विटर पर दिखाया गया था। सभी दर्शक आईसीसी के सभी मैच के स्कोर और कमेंट्री को देख व सुन सकते है। साथ ही आपको मैच से जुडीं सभी महत्वपूर्ण जानकारी भी ट्विटर पर दी जाएगी।

हाल ही में भारत में ट्विटर पर एक पुश नोटिफिकेशन को लॉन्च किया गया है। इस नए फीचर्स के आने से अब सभी दर्शक बहुत ही आसानी से खेल, राजनीति और इंटरनेट से सम्बंधित सभी जानकारी देख सकेंगे। इससे लोग ट्विटर पर अपने बाकी काम भी आसानी से कर सकते है।

जैसे ट्वीट करना, पोस्ट डालना आदि। जब किसी व्यक्ति द्वारा पुश नोटिफिकेशन पर क्लिक किया जाता है। तो क्रिकेट, राजनीति और अन्य प्रकार की सभी जानकारी मिल जाएगी।

अब तक का यह 12 वा आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप है। यह वर्ल्ड कप 30 मई से लेकर 14 जुलाई तक जारी रहेगा। जिसमे आपको दस देश की टीमें आपस में मैच खेलती हुई नजर आएगी। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के अंतर्गत कुल 48 मैच खेलें जाएंगे। आप वर्ल्ड कप के सभी मैचों को टीवी के साथ ही साथ अपने स्मार्टफोन की मदद से हॉटस्टार और रिलायंस JioTV पर भी देख सकते है।

वैसे आईसीसी द्वारा आयोजित इस आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के सभी मैचों का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर आएगा। क्योंकि स्टार स्पोर्ट्स ही इस बार के आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का ऑफिसियल ब्रॉडकॉस्टर है। यदि आप हॉटस्टार पर इस वर्ल्ड कप के मैचों को देखना चाहते है तो आपको सबसे पहले हॉटस्टार पर VIP का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। जिसके बाद ही आप इस सुविधा का लाभ उठाकर मैच देख सकते है।

मात्र 299/- रूपये की धनराशि पर आप हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन एक महीने तक के लिए ले सकते है। यदि आप यह सब्सक्रिप्शन एक साल तक के लिए लेना चाहते है तो आपको इसकेलिए 999/- रूपये की धनराशि का भुगतान करना होगा। इसके बाद आप संपूर्ण वर्ल्ड कप का आनंद ले सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here