आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 : आज बांग्लादेश और श्रीलंका बीच होगा मुक़ाबला, क्या मुस्तफिजुर से पार पा सकेगी श्रीलंका

0
110
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 : आज बांग्लादेश और श्रीलंका इंग्लैंड के ब्रिस्टल मैदान पर एक दूसरे के आमने सामने नजर आने वाले है। इस आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में बांग्लादेश की शुरुआत काफी अच्छी रही थी। क्योंकि बांग्लादेश ने अपने पहले ही मैच में मजबूत साउथ अफ्रीका को आसानी से हरा दिया था। परन्तु इसके बाद टीम बांग्लादेश को अपने लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। देखना यह होगा की आज बांग्लादेश श्रीलंका को हरा पाती है या नहीं। क्योंकि दोनों ही टीमों के पास बेहतरीन खिलाड़ी है। जो अच्छी फॉर्म में चल रहे है। बांग्लादेश को श्रीलंका के अनुभवी गेंदबाज मलिंगा से बचके रहना होगा। क्योंकि मलिंगा इस समय कमाल की फॉर्म में चल रहे है। इसकी झलक हमें आईपीएल 2019 में भी देखने को मिल गई थी।

बांग्लादेश आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का अपना चौथा मुकबला खेलेगी। वैसे श्रीलंका के लिए इस समय उनके कुछ प्रमुख खिलाडियों की खराब फॉर्म चिंता का विषय बने हुई है। टीम श्रीलंका के बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों विभागों में अस्थिरता दिखाई दे रही है। वैसे दिमुथ करुणारत्ने ने न्यूजीलैंड के विरुद्ध एक अर्धशतकीय पारी खेली थी परन्तु इसके अलावा, कोई भी दूसरा बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में नहीं नजर आ रहा है।  इस मैच में श्रीलंका की उम्मीदें टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी लसिथ मलिंगा से  होगी। इसके साथ ही अगर बाकी के बल्लेबाज भी टीम का साथ दें तो श्रीलंका इस मैच को जीत सकता है।

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 बांग्लादेश टीम है अच्छी फॉर्म है

टीम की गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही विभाग काफी अच्छी फॉर्म में चल रही है। टीम के बल्लेबाज तमीम इकबाल और सौम्य सरकार काफी अच्छी फॉर्म में चल रहे है। इस आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में सलामी बल्लेबाजी के तौर पर टीम अच्छी शुरुआत की है। इस मैच में भी ऊपरी क्रम के बल्लेबाजों की काफी अहम भूमिका रहने वाली है।  रुबेल हुसैन को टीम में शामिल कर  लिया गया है अब  रुबेल हुसैन के टीम में आने के बाद टीम की गेंदबाजी और भी अधिक मजबूत दिखाई दे रही है।

श्रीलंका संभावित प्लेइंग इलेवन : दिमुथ करुणारत्ने, कुसल परेरा, लाहिरु थिरिमाने, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, धनंजया डी सिल्वा, थिसारा परेरा, जीवन मेंडिस, इसुरु उडाना, सुरेंद्र लकमल, लसिथ मलिंगा

बांग्लादेश संभावित प्लेइंग इलेवन : तमीम इकबाल, सौम्या सरकार, शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम, मोहम्मद मिथुन, महमूदुल्लाह, मोसद्देक हुसैन, मशरफे मुर्तजा, मेहदीन, रुबेल हुसैन, मुस्ताफिजुर रहमान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here