आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 : इस दिग्गज ने की भविष्यवाणी की कौन-सी टीम बन सकती है विश्वविजेता

145
team India

दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट प्रतियोगिता आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप का 30 मई 2019 से आगाज हो गया है। जिसमे लगभग सभी टीमों ने अपना एक-एक मैच खेल लिया है। सभी मैच रोमांच से भरपूर रहे है। परन्तु इस आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 को लेकर न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज ब्रेंडन मैक्कुलम ने भविष्यवाणी की है। जिसमें उनके द्वारा बताया गया है की कौन सी टीम सेमीफइनल में जा सकती है। तथा कौन – सी टीम लीग मैच के दौरान ही बाहर हो जाएगी। इस जानकारी को ब्रेंडन मैक्कुलम द्वारा एक कागज पर लिखकर बताया गया है।

World Cup game by game predictions. 4 teams will fight out the 4th qualifying spot and net run rate will decide who…

Posted by Brendon McCullum on Friday, May 31, 2019

न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज ब्रेंडन मैक्कुलम द्वारा इस जानकारी को फेसबुक पर पोस्ट किया गया है। ब्रेंडन मैक्कुलम की भविष्यवाणी के अनुसार, टीम ऑस्ट्रेलिया और टीम इंडिया आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफइनल तक पहुँच सकती है। अगर टीम के रन रेट के बात करें तो सभी टीमों के लिए टॉप-8 में पहुँचने का रास्ता खुला रहेगा। इस प्रतियोगिता के अंतर्गत, चौथे पायदान के लिए न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज, साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान लड़ते हुए नजर आएगी।

टीम न्यूजीलैंड पर नहीं जताया भरोसा

उनकी इस पोस्ट को देखते हुए लगता है की उन्होंने टीम न्यूजीलैंड के ऊपर अधिक भरोसा नहीं दिखाया है। मैक्कुलम ने टीम अफगानिस्तान के लिए लिखा है की यह टीम इस आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में श्रीलंका और बांग्लादेश अपना मैच जीत सकती है। वही उन्होंने टीम श्रीलंका और बांग्लादेश को अंक तालिका में सबसे नीचे रहने की बात कही है।

साथ ही मैक्कुलम ने कहा है की टीम इंडिया अपने 9 मैच में से 8 मैच जीत सकती है। जबकि उन्होंने टीम इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया से हार सकती है।

जाने टीम इंडिया के लिए क्या कहा मैक्कुलम ने

इस आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया सिर्फ टीम इंग्लैंड से ही अपना मैच हार सकती है। जबकि टीम इंडिया लीग मैच के दौरान अपने 9 से 8 मैच जीत सकती है। जबकि पूर्व विश्वविजेता टीम ऑस्ट्रेलिया को 3 मैचों में हार मिल सकती है। टीम ऑस्ट्रेलिया इस आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में वेस्टइंडीज, भारत और पाकिस्तान अपना मैच हार सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here