ICC Cricket World Cup 2019 WI Vs SL – क्या श्रीलंका सेमीफ़ाइनल मे पहुँचने की अपनी उम्मीदों कों रख पाएगी बरकरार

133
ICC Cricket World Cup 2019

आज ICC Cricket World Cup 2019 के मैच में श्रीलंका और वेस्टइंडीज की टीमें एक दूसरे से लड़ती हुई नजर आने वाली है। श्रीलंका का भी अभी इस ICC Cricket World Cup 2019 की सेमी फाइनल की रेस में बनी हुई है। जबकि वेस्टइंडीज इस ICC Cricket World Cup 2019 से पहले ही बाहर हो चुकी है। परन्तु श्रीलंका की उम्मीदें अब भी कायम है। श्रीलंका को अभी इस आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में 2 मैच और खेलने है। यदि श्रीलंका इन दोनों मैचों को अच्छे मार्जन से जीत लेती है। तो इस टीम के आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल में पहुँचने की संभावना काफी अधिक हो जाएगी। श्रीलंका टीम का आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ है। बेशक टीम ने अपने पिछले मैच को हारा हो। परन्तु मेजबान टीम इंग्लैंड के खिलाफ मिली जीत के बाद सभी खिलाडियों में विश्वास आ गया है की श्रीलंका टीम ICC Cricket World Cup 2019 के सेमी फाइनल में अपने जगह बना सकती है। इस मैच को जीतने के लिए टीम श्रीलंका को गेल और रसेल का सामना करना होगा।

श्रीलंका की गेंदबाज है अच्छी फॉर्म में

श्रीलंका के सभी गेंदबाज इस ICC Cricket World Cup 2019 में काफी अच्छी गेंदबाजी का रहे है। परन्तु टीम के बल्लेबाजों का साथ नहीं मिल पा रहा है। जिसके चलते टीम इस ICC Cricket World Cup 2019 में छोटे पायदान के लिए लड़ती हुई नजर आ रही है। तथा टीम को अपने प्रदर्शन के साथ ही साथ अन्य टीमों के प्रदर्शन पर भी नजर रखनी पड़ रही है। श्रीलंका के इस समय सात मैचों में सात अंक है। यदि टीम अपने इन दोनों मैचों को जीत जाती है तो टीम सेमी फाइनल के लिए क्वालीफाई कर सकती है। वह मैच तो चलों श्रीलंका जीत भी जाए परन्तु आना वाला मैच टीम के लिए जीत पाना बेहद मुश्किल होगा। क्योंकि उस मैच में श्रीलंका के सामने टीम इंडिया होगी। जो इस ICC Cricket World Cup 2019 में काफी अच्छा खेलती आ रही है।

वेस्टइंडीज के लिए होगी सम्मान की लड़ाई

वेस्टइंडीज की टीम ने इस ICC Cricket World Cup 2019 में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। परन्तु टीम अधिक मैच जीत पाने में कामियाब नहीं रही है। जिसके चलते टीम को इस ICC Cricket World Cup 2019 से बाहर होना पड़ गया है। वेस्टइंडीज अपने सभी मैच बहुत ही क्लोज मार्जन से हारी है। चाहे वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हो या फिर न्युजीलैंड के खिलाफ खेले गए मैच का हो। इस ICC Cricket World Cup 2019 में वेस्टइंडीज के लिए सबसे बड़ा पॉइंट रहा है। टीम के गेंदबाजों का निरंतर शानदार प्रदर्शन करना। यदि एक दो मैचों को छोड़ दें तो टीम के सभी बल्लेबाजों का शानदार प्रदर्शन रहा है।

श्रीलंका संभावित प्लेइंग XI

दिमुथ करुणारत्ने (C), कुसल परेरा, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, जीवन मेंडिस / मिलिंडा सिरिवर्दाना, धनंजया डी सिल्वा, थिसारा परेरा, इसुरु उडाना, सुरंगा लकमल, लसिथ मलिंगा

वेस्टइंडीज टीम प्लेइंग XI

क्रिस गेल, सुनील अंबरीस, शाई होप, निकोलस पूरन, शिम्रोन हेटिमर, जेसन होल्डर(C), कार्लोस ब्रैथवेट, फेबियन एलन, केमर रोच, शेल्डन सेटरेल, ओशन थॉमस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here