जम्मू-कश्मीर में आईईडी बम को डिफ्यूज किया गया -आतंकी हमले की बड़ी साजिश नाकाम

0
ied bomb defused in kashmir

जम्मू-कश्मीर में एक बड़े आंतकी हमले को नाकाम कर दिया गया है। लओसी के पास एक आईईडी बम को डिफ्यूज किया गया और कोई हादसा होने से बच गया।

पूरी घटना का विवरण 

जम्मू -कश्मीर के राजौरी जिले में रविवार को नियंत्रण रेखा के पास एक शक्तिशाली बम होने का पता चला। समय रहते उस शक्तिशाली बम को डिफ्यूज कर दिया गया। 
रक्षा अधिकारी ने बताया  की बम  को केरी सेक्टर में लगाया गया था। बम स्क्वाड और विशेषज्ञों ने इस बम को डिफ्यूज कर दिया। सेना की एक टुकड़ी इस इलाके पर गश्त लगा रही थी तभी शाम 4 बजे के आसपास उन्हे इस आईईडी बम का पता चला और उन्होने अपने अधिकारिओ को बताया और बम निरोधक दस्ते ने इस आईईडी को डिफ्यूज कर दिया गया। 

27 दिसम्बर को पाकिस्तान संघर्षविराम का उलंघन कर रहा था। जम्मू के पुंछ और राजौरी जिले में जो नियंत्रण रेखा के पास है। वहा पर भयंकर गोलाबारी कर रहा था। जिसका हमारी सेना ने खूब मुहतोड़ जवाब  दिया। लगभग 1 बजे  के आस पास पाकिस्तान लगातार गोलाबारी कर रहा था। नियंत्रण रेखा के पास सुंदरबनी सेक्टर में छोटे हथियारों और मोटार्र से गोलाबारी कर रहा था। जिसका हमारी सेना ने मुहतोड़ जवाब  पाकिस्तानी सेना को दिया। 

तलाशी अभियान तेज़ 

भारतीय सिक्योरिटी एजेंसियो और सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है और पूरे इलाके में नाकाबंदी कर दी गयी है। सुरक्षा अधिकारी ने बताया की तलाशी अभियान बहुत तेज़ कर दिया गया है। आतकवादियो को  घाटी से बाहर निकालने के आदेश दिए गए है।

❖ और पढ़ें:

कालका-शिमला रुट पर अब चलेगी कांच की छत वाली ट्रैन।

कारगिल युद्ध के किंग लड़ाकू विमान मिग-27 आज आखिरी बार भरेंगे उड़ान।

हाजीपुर में कांग्रेस नेता की गोली मार कर की हत्या राजनितिक साजिश की आशंका।

आज देश के पहले चीफ ऑफ़ डिफेन्स का हो सकता है ऐलान

नागरिकता कानून के खिलाफ उत्तर प्रदेश मे लगाई धारा 144 (section 144 against cab protest)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here