क्या जसलीन मथारू और शिवाशीष कर रहे है एक दूसरे को डेट

0
52
Jasleen Matharu

Jasleen Matharu बिग बॉस 12 की सबसे अधिक चर्चित प्रतिभागी Jasleen Matharu एक बार फिर से सुर्ख़ियों में दिखाई दे रही है। कहा जा रहा है की Jasleen matharu bigg boss 12 में आए शिवाशीष मिश्रा को डेट कर रही है। इतना ही नहीं ख़बरों के अनुसार, यह भी कहा जा रहा है की Jasleen Matharu और शिवाशीष मिश्रा एक दूसरे के साथ कुछ क्वालिटी समय बीता रहे है। शिवाशीष मिश्रा और Jasleen Matharu आएदिन सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते रहते है इन तस्वीर में यह दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे है। शिवाशीष मिश्रा और  jasleen matharu bigg boss 12 में नजर आ चुके है। कुछ समय बाद इनकी बिग बॉस 12 में काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी।

शिवाशीष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर की जसलीन के साथ एक फोटो शेयर

अभी कुछ समय पहले शिवाशीष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो को शेयर किया था जिसमें शिवाशीष के साथ Jasleen Matharu भी नजर आ रही है। इस फोटो को शिवाशीष ने जिम में कैप्चर किया था। शिवाशीष द्वारा शेयर की गई इस फोटो में शिवाशीष और Jasleen दोनों अपने सिक्स पैक एब्स दिखाते हुए नजर आ रहे है। इतना ही नहीं इस फोटो में आप शिवाशीष और Jasleen Matharu की फिटनेस का पता लगा सकते है दोनों ही इस फोटो में काफी फिट नजर आ रहे है। शिवाशीष और Jasleen साथ में ही जिम में वर्कआउट करते है। तथा वह खुद को फिट रखने के लिए जिम में बहुत अधिक मेहनत करते है।

➧ फोटो शेयर करने के साथ क्या लिखा शिवाशीष ने

शिवाशीष ने अपने इंस्टग्राम पर फोटो को शेयर करने के साथ ही साथ यह भी लिखा है की किसी को पसंद करना का यह मतलब नहीं होता है की आपको प्रेमी होने की जरूरत है। जबकि आप एक अच्छे दोस्त भी बन सकते है। यह बात उन्होंने अपने और Jasleen Matharu के रिश्ते को लेकर कहा है। इस तस्वीर से आप Jasleen Matharu और शिवाशीष की बॉन्डिंग का पता लगा सकते है।

➧ बिग बॉस 12 मे अनूप जलोटा के साथ आई थी जसलीन

jasleen matharu bigg boss 12 में भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ एंट्री ली थी। इनकी यह एक विचित्र जोड़ी थी। क्योंकि Jasleen Matharu एक सिंगर है तथा इनके गुरु अनूप जलोटा है जिनसे Jasleen Matharu ने कई वर्षों तक सिंगिंग की पाठशाला ली है। जब Jasleen Matharu ने बिग बॉस 12 में अनूप जलोटा के साथ एंट्री ली तो वह सुर्खियों में आने लगी। परन्तु इस शो के बाद उन्होंने इस बाद का खुलासा भी कर दिया था की उनका अनूप जलोटा के साथ रिलेशन नहीं था।

➧ बिग बॉस मे हुई थी शिवाशीष और जसलीन की दोस्ती

बिग बॉस जब अनूप जलोटा बाहर हो गए थे तो उसके बाद शिवाशीष ने Jasleen Matharu का खूब समर्थन किया। तथा वह उनके साथ हर मुश्किल परिस्थिति में खड़े रहे। बिग बॉस का पूरा घर जब जसलीन के खिलाफ हो जाता था तो उस दौरान शिवाशीष उनका साथ देते थे। कुछ समय बाद इन दोनों के लिंकअप की खबरे भी आने लगी।

➧ दीपक ने उड़ाया था जसलीन का मज़ाक

बिग बॉस 12 के ही एक और प्रतिभागी दीपक द्वारा हाल ही में जसलीन का मजाक उड़ाया गया था। दीपक ने कुछ समय पहले अपने एक कजिन के साथ एक वीडियो बनाई थी जिसमें वह Jasleen Matharu द्वारा बिग बॉस के घर में बिकनी पहने जाने का मज़ाक बना रहा थे। परन्तु कुछ समय बाद दीपक ने अपनी इस गलती पर जसलीन से क्षमा भी मांग ली थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here