शाहिद कपूर की कबीर सिंह बहुत जल्द बन सकती है इस वर्ष सबसे अधिक कमाई करने वाली मूवी

0
27
Kabir Singh

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म कबीर सिंह ने रिलीज के पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखा है। शाहिद कपूर के साथ इस फिल्म में कियारा अडवाणी भी मुख्य भूमिका में नजर आ रही है। शाहिद कपूर की इस फिल्म को जनता द्वारा काफी पसंद किया गया है। वीकेंड पर भी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की इस फिल्म ने अच्छा खासा बिजनेस कर लिया था। इतना ही नहीं इस फिल्म ने कई फिल्मों को वीकेंड पर कमाई करने के मामले में पीछे छोड़ दिया है। इतना ही नहीं इस फिल्म की कमाई को देखते हुए यह लग रहा है की बहुत जल्द शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म की लिस्ट में शामिल हो जाएगी। इस फिल्म ने मंगलवार को भी अच्छी खासी कमाई की है।

फिल्म में अबतक कुल 243 करोड़ रूपये कमा लिए है

वर्तमान समय की बात करें तो इस समय भारत के अंतर्गत, सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक है। इस समय कबीर सिंह 11वें नंबर है। बस कुछ दिनों में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म कबीर सिंह इस लिस्ट में प्रथम स्थान हासिल कर सकती है। Bollywood Update के अनुसार, भारत में फिल्म उरी ने अबतक कुल 245 करोड़ रूपये की कमाई की है। जबकि कबीर सिंह की अगर मंगलवार की कमाई को जोड़ दिया जाए तो इस फिल्म में अबतक कुल 243 करोड़ रूपये कमा लिए है। यानी की 3 करोड़ रूपये और कमाते ही शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म कबीर सिंह कमाई के मामले में उरी को पीछे छोड़ सकती है। इतना ही नहीं यदि शाहिद कपूर की फिल्म यह कारनामा करने में सफल रहती है तो वह इस वर्ष की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म बन जाएगी।

इस समय आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का सेमीफाइनल मैच चल रहा है परन्तु इसका भी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म कबीर सिंह पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की कबीर सिंह लगातार अच्छी कमाई कर पाने में कामियाब हो रही है। ख़बरों के अनुसार, तीसरे हफ्ते भी इस फिल्म की कमाई करने की स्पीड में कोई कमी नहीं आई है। बीते शुक्रवार को शाहिद कपूर की इस फिल्म ने  5.40 करोड़ रूपये की कमाई की है। जबकि शनिवार को यह फिल्म 7.51 करोड़ रूपये कमा पाने में सफल रही है। अगर आप इस फिल्म की सोमवार की कमाई के बारें में जान जाएंगे तो आप हैरान हो जाएंगे शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की इस फिल्म ने सोमवार के दिन वॉकिंग डे वाले दिन भी 4.25 करोड़  रुपये कमा ले लिए थे। इसके अलावा, मंगलवार को 3.20 करोड़ रूपये कमा लिए है।

यदि हम सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म की बात करें तो उस लिस्ट में पहले स्थान पर बाहुबली 2 का नाम आता है। इस फिल्म ने भी रिलीज के साथ ही कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। बाहुबली 2 के बाद सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म आमिर खान की दंगल है। दंगल फिल्म ने सबसे अधिक कमाई चीन में की है। दंगल एकलौती ऐसी बॉलीवुड मूवी है जिसनें चीन में इतनी अधिक कमाई की है। इसके अलावा, इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर संजू का नाम आता है। साथ ही आमिर की पीके का नाम भी शामिल है। इन सब फिल्मों के साथ ही पांचवें नंबर पर टाइगर जिंदा है, छठे नंबर पर बजरंगी भाईजान सातवे नंबर पर पद्मावत, आठवें नंबर पर सुल्तान, नौवें नंबर पर धूम 3 मौजूद है जिसने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड बना लिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here