Sat. Feb 22nd, 2020

इस फिल्मी डायलॉग के साथ करण जौहर ने दी पीएम मोदी को बधाई

Karan Johar congratulates the PM Modi with this film dialogue

कल यानी 30 मई 2019 को दूसरी बार नरेंद्र मोदी द्वारा भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली गई है। क्योंकि इस बार के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को बड़े अंतर से जीत हासिल हुई है। इसलिए एक फिर नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने का मौका मिला है। मोदी के इस शपथ ग्रहण समारोह में देश और विदेश से कई मुख्य अतिथि शामिल हुए। भारत के बॉलीवुड इंडस्ट्री के भी कई दिग्गज को इस समारोह में बुलाया गया था। जिसमे बॉलीवुड इंडस्ट्री के प्रशिद्ध अभिनेता करण जौहर भी शामिल थे। इतना ही नहीं करण जौहर द्वारा प्रधानमंत्री मोदी को फ़िल्मी अंदाज में धन्यवाद किया गया।

पीएम मोदी का धन्यवाद करने के साथ ही साथ उन्होंने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर अन्य बॉलीवुड कलाकारों के साथ अपनी फोटो शेयर की है। करण जौहर ने कहा की यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है की आप (प्रधानमंत्री मोदी) अपने पद का देश के लिए प्रतिनिधित्व एक फिर से जारी रखेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा की जब मैं अपने आपकी (प्रधानमंत्री मोदी) तारीफ दुनियाभर में सुनता हूँ तो मुझे (करण जौहर) बहुत गर्व महसूस होता है। साथ ही मैं करण जौहर आपको अपनी दूसरी पारी की शुरुआत के लिए हार्दिक शुभकामनाएं देता हूँ। इसके अलावा, करण जौहर ने फ़िल्मी अंदाज में कहा ‘पिक्चर अभी बाकी है’ जय हिन्द

करण जौहर के साथ ही साथ अन्य सभी सेलेब्रिटीज के द्वारा भी प्रधानमंत्री मोदी को बधाई दी गई। पीएम मोदी के इस शपथ ग्रहण समारोह में करण जौहर के साथ शाहिद कपूर, मीरा कपूर, करण जौहर, कंगना रनौत, रजनीकांत, बोनी कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, अभिषेक कपूर, राजकुमार हिरानी, सिद्धार्थ रॉय कपूर और कपिल शर्मा भी मौजूद रहे।

मोदी की कैबिनेट में शाह को मिला गृह मंत्रालय

मोदी कैबिनेट में इस बार अमित शाह को गृह मंत्रालय तथा राजनाथ को रक्षा मंत्रालय दिया गया है। इसके साथ ही कई नए चेहरे भी कैबिनेट में शामिल किए गए है। भारत के 50 साल के इतिहास में ऐसा दूसरी बार हुआ है की एक महिला को वित्त मंत्री बनाया गया है। निर्मला सीतारमण को वित्त मंत्रालय सौंपा गया है। स्मृति ईरानी को इस बार कपड़ा मंत्रालय के साथ महिला और बाल विकास मंत्रालय दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *