अब दिल्ली के लोगों को मिलेगा 11000 वाई-फाई हॉट-स्पॉट, 200 MBPS स्पीड पर 15 जीबी फ्री डेटा

511
Arvind Kejriwal Free Wifi

Arvind Kejriwal Free Wifi – अभी कुछ ही समय पहले दिल्ली के माननीय मुख्यमंत्री श्री अरविन्द केजरीवाल द्वारा 200 यूनिट्स तक बिजली को फ्री कर दिया था। इतना ही नहीं यदि कोई परिवार इससे अधिक बिजली की खपत करता है तो उसे भी सब्सिडी प्रदान कराई जाएगी। इससे पहले भी दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविन्द केजरीवाल द्वारा दिल्ली की सभी महिलाओं के लिए मैट्रो और डीटीसी बसों में फ्री सवारी की आधिकारिक घोषणा की थी। इन सब के बाद आम आदमी पार्टी के नेता तथा दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal Free Wifi) ने शहर में 11,000 वाई-फाई हॉट-स्पॉट (Arvind Kejriwal Free Wifi) लगाने की घोषणा की है। इसके अंतर्गत, आपको 200 एमबीपीएस की स्पीड दी जा रही है। इतना ही नहीं महीने के लिए 15GB तक का नि:शुल्क डाटा दिया जाएगा।

Arvind Kejriwal Free Wifi

आज ही अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal Free Wifi) और उनके मंत्रिमंडल द्वारा एक बैठक की गई थी जिसमें उन्होंने इस फैसले को लेने का निर्णय लिया है। इस बात की जानकारी पहली ही आम आदमी पार्टी के ट्विटर अकाउंट पर दे दी गई थी। की अरविन्द केजरीवाल आज दोपहर 3 बजे तक कोई बड़ी घोषणा कर सकते है। इतना ही सरकार बहुत ही जल्द दिल्ली में 2000 सीसीटीवी कैमरे लगवाने वाले है। कहा जा रहा है की मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल इन सीसीटीवी कैमरों को 3 से 4 महीनों में लगवा सकते है।

यदि हम पूरी दिल्ली की बात करें तो उसमे दिल्ली सरकार द्वारा करीबन 40,000 नए सीसीटीवी कैमरे लगवाएं जाएंगे। जबकि कई सीसीटीवी कैमरों को तो दिल्ली में लगवा दिया गया है। दिल्ली सरकार द्वारा दिल्ली (Arvind Kejriwal Free Wifi) में सीसीटीवी कैमरे लगवाने का फैसला इसलिए लिया गया है ताकि महिलाओं की सुरक्षा का ध्यान रखा जा सके। दिल्ली में वाइफाई स्पॉट (Arvind Kejriwal Free Wifi) लगाने के कार्य को भी शुरू कर दिया गया है। जब से अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal Free Wifi) दिल्ली के मुख्यमंत्री बने है उन्होंने दिल्ली के लोगों को कई नई सरकारी योजनाओं को शुरू करने का आधिकारिक ऐलान किया है। कई योजनाओं को तो शुरू भी कर दिया गया है। तथा लोगों को इन योजनाओं को लाभ भी मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here