राहुल गाँधी के बयान पर खट्टर का पलटवार।(Khattar hit back at Rahul Gandhi’s statement)

501
latest rahul gandhi news hindi
राहुल गाँधी के एक बयान पर पूरे देश मे हंगामा हो गया हैं बीजेपी ने राहुल को माफ़ी मांगने को कहा हैं और हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर ने राहुल पर पलटवार किया हैं। राहुल गाँधी के बयान पर संसद के आखिरी दिन भी खूब हंगामा हुआ और बीजेपी के महिला सांसदों ने उनसे माफ़ी मांगने को कहा।

❍ क्या बोले राहुल गाँधी। 

राहुल गाँधी हमेशा अपनी बयानबाज़ी से मुसीबातों मे पड़ जाते हैं। पहले भी उनका नाता विवादों से रहा ऐसे बयान देने के चलते उने कोर्ट के भी चक्कर लगाने पड़ गए थे।
राहुल गाँधी ने झारखंड की चुनावी रैली मे प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी जी के मेड इन इंडिया का मज़ाक उड़ाते हुए रेप इन इंडिया कहा और कहा मोदी जी देश को पीछे लेकर जा रहे हैं।

❍ संसद मे हुआ हंगामा। 

संसद के आखिर दिन राहुल गाँधी के दिए गए चुनावी भाषण से संसद मे कुछ काम नहीं हुआ। बीजेपी ने उनसे इस पर माफ़ी मांगने को कहा। बीजेपी की सांसद ने राहुल गाँधी के भाषण की भरपूर आलोचना की और कहा की वह भारत की महिलायो का अपमान कर रहे हैं। यह एक इतने बड़ी पार्टी के सांसद को शोभा नहीं देता जो पहले देश की सबसे पुरानी पार्टी का अध्यक्ष भी रह चूका हैं।

बीजेपी ने कहा की राहुल गाँधी को इस देश की महिलाओं से माफ़ी मांगनी चाहिए।

❍ मनोहर खट्टर ने क्या कहा। 

बीजेपी के हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर खट्टर ने राहुल गाँधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा की कहा की खोदा पहाड़ और निकली चुहिया वो भी मरी हुई यहाँ वह गुरुग्राम हरियाणा मे एक प्रोग्राम मे गुरग्राम ग्रीवेंस कमेटी की बैठक मे आये हुए थे।

❍ राहुल गाँधी ने बीजेपी को क्या जवाब दिया।

अपने ब्यान पर हो रहे हंगामे केँ वक़्त राहुल गाँधी सदन मे ही थे और चुप बैठे रहे। बीजेपी के सांसद हंगामा करते रहे और उनसे माफ़ी मांगने को कहते रहे पर वह कुछ नहीं बोले 
 
लेकिन मीडिया के सामने राहुल गाँधी ने कहा की वह किसी से माफ़ी नहीं मांगेगे। यह उन्होने इंटरव्यू मीडिया को संसद के बहार दिया था। राहुल गाँधी ने कहा जो कहा सच कहा हैं। 
नरेंदर मोदी जी देश की जीडीपी को 4 पर ले आये हे। हमारे समय मे जीडीपी बहुत अछी थी। देश मे इस समय सबसे ज़्यादा बेरोज़गारी हैं। 

❖ और पढ़ें:


➥ प्रधानमंत्री जाएंगे कानपूर वहा करेंगे गंगे प्रोजेक्ट की समीक्षा ( Prime Minister will go to Kanpur to review Gange project)

 दिल्ली के मुंडका मे आग लगी (Fire in Mundka of Delhi)

➥ आईसीसी के अध्यक्ष शंशाक मनोहर नहीं करना चाहते तीसरा कार्यकाल ( ICC President Shashank Manohar does not want a third term)

 नागरिकता कानून पर सवाल क्यों (Why question on citizenship law)

➥ Article 370: सयुंक्त राष्ट्र को लिखे ख़त में पाकिस्तान ने किया राहुल गाँधी का ज़िक्र

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here