2020 में इन बड़ी फिल्मो के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचा सकते है खिलाडी कुमार

0
akshay kumar upcoming movies 2020

खिलाडी भैया अक्षय कुमार एक और एक्शन फिल्म की कर रहें हैं तैयारी। रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी ये फिल्म ‘लव आज कल’ भले ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा दम नहीं दिखा पाई हो पर अक्षय कुमार के साथ रिलायंस एंटरटेनमेंट की बैक टू बैक दो फिल्में आ सकती है।

अक्षय अभी रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ ‘सूर्यवंशी‘ फिल्म कर रहे हैं पर कंपनी उनके साथ एक और बायोपिक करना चाहती है।

दरअसल रिलायंस ‘बिट्टा’ जी पर एक फिल्म बनाना चाहती है। इस रोल में अक्षय कुमार ही सबकी पहली पसंद थे क्योंकि अक्षय अपनी एक्शन और नेशनलिस्ट वाली छवि के लिए जाने जाते हैं।

अक्षय ने भी कहानी पढ़ने के बाद फिल्म करने का मन बना लिया है।  अब कंपनी वाले बिट्टा जी और अक्षय कि मीटिंग भी करवा सकते हैं, अगर सब सही रहा तो जल्द ही बिट्टा जी के जीवन को बड़े परदे पर देखा जा सकता है।

कौन है ‘एम्एस बिट्टा’

मनिंदर सिंह बिट्टा या एमएस बिट्टा ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट (आतंकवाद विरोधी मोर्चा) के चेयरमैन हैं। ये मुख्य रूप से सैनिको की और आतंकवादी हमलो में शहीद हुए परिवार वालों कि मदद करते हैं। ये बचपन से ही राजनीति में सक्रीय थे और बेअंत सिंह की सरकार में पंजाब में मंत्री भी रह चुके हैं। ये चर्चा में तब आये जब 1992  में अमृतसर में हुए एक बम धमके में 13  लोगों ने अपनी जान गवा दी थी , उस हमले में बिट्टा जी बुरी तरह घायल हुए थे और उनको अपनी दोनों टांगें खोनी पड़ी थी । उसके बाद भी उन्होंने अपना सामाजिक कार्य शुरू किया उनके इस जज़्बे को देखकर उन्हें तब के प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव ने भारतीय युवा कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दिया था।

1993  में भी बिट्टा जी के ऊपर दिल्ली के रायसीना हिल्स के पास फिर से हमला हुआ इस हमले में इनके 9  साथी मारे गए थे, ये हमला इतना घातक था की 100  गज़ तक हमले का असर हुआ था।

इस हमले के बाद भी बिट्टा राजनीति में सक्रीय थे पर बाद में उन्होंने आपसी मतभेद के कारण कांग्रेस और राजनीति दोनों को अलविदा कह दिया था। अब बिट्टा जी केवल सामाजिक कार्य ही करते हैं।

लाइन में हैं ये फिल्में

2019 में अक्षय ने ‘गुड न्यूज़‘ नामक हिट फिल्म दी थी अब अक्षय की एक के बाद एक फिल्में आने को तैयार हैं। सबसे पहले रिलायंस इंडस्ट्री के बैनर वाली ‘सूर्यवंशी’ , ईद के वक़्त बॉक्स ऑफिस में ‘लक्ष्मी बम्ब’ आएगी। पृथ्वीराज की बायोग्राफी में भी अक्षय रोल करते दिखेंगे। अगर बिट्टा जी की बायोपिक बनती है तो, एक के बाद एक फिल्में ले के अक्षय कुमार बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रहें हैं। 

अधिक पढ़े

सैफ अली खान का बड़ा खुलासा, बताई करीना को डेट करने की असली वजह।

दिशा और आदित्य की फिल्म “मलंग” पर क्यों हुए गोवा के सीएम नाराज़ ?

“मैंने प्यार क्यों किया” और “हम आपके हैं कौन” जैसी हिट फिल्मों के मशहूर गायक ने अपना घर दान में दिया।

पाना चाहते हैं एवरग्रीन फिटनेस फॉलो कीजिये अनिल कपूर के रूटीन टिप्स ।

बिजनेस आईडिया जिनके लिए आपको नहीं करनी पड़ेगी कोई इन्वेस्टमेंट ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here