कोहली ने बताया वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद उनके शुरुआती दिन बहुत मुश्किल रहे थे

23
Worst Feeling Says Virat Kohli

Worst Feeling Says Virat Kohli – हाल ही में आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 खत्म हुआ है। इस आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 को टीम इंग्लैंड ने अपने नाम कर लिया है। यह इंग्लैंड की टीम का पहला आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप का ख़िताब है। वर्ल्ड कप की शुरुआत से पहले टीम इंडिया को इस ख़िताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा था लेकिन टीम इंडिया को सेमीफाइनल मैच में टीम न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया की कप्तानी विराट कोहली (Worst Feeling Says Virat Kohli) द्वारा की गई थी। आज टीम इंडिया अपना पहला टी-20 मैच टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलेगी। इस मैच से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली ने कुछ ऐसा कहा है जिससे टीम इंडिया के सभी प्रशंसक हैरान है। विराट कोहली (Worst Feeling Says Virat Kohli) ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है की आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल मैच में टीम न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद कई दिन तक वह बहुत परेशान रहे थे।

Worst Feeling Says Virat Kohli

इतना ही नहीं विराट कोहली ने यह भी कहा है की इस आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में मिली हार के बाद टीम के सभी खिलाडी काफी अधिक परेशान रहे थे। क्योंकि टीम इंडिया इस आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में निरंतर अच्छा करती आ रही थी। उन्होंने यह भी बताया है की खिलाड़ी नींद से जाग जाते थे। फिलहाल उनका यह कहना है की हमारा फोकस अब अगले वर्ष होने वाले आईसीसी द्वारा आयोजित किए जाने वाले टी-20 वर्ल्ड कप पर है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट ने क्या कहा

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट (Worst Feeling Says Virat Kohli) ने कहा की आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 से बाहर होने के बाद वह बहुत अधिक निराश थे। साथ भी उन्होंने यह भी बताया है की वह जब भी नींद से जागते थे तो उन्हें बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता था। इस परेशानी से निजात पाने के लिए हम अपना ध्यान अन्य किसी कार्य में लगा लेते थे। फिलहाल वर्ल्डकप में जो कुछ भी हुआ उससे अब टीम के सभी खिलाडी उभर चुके है। इतना ही नहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले इस मैच से पहले टीम इंडिया ने फील्डिंग सेशन भी किया था। जोकि बहुत ही अच्छा रहा है। फील्डिंग सेशन में सभी खिलाड़ी अधिक उत्सुक नजर आ रहे थे। टीम के सभी खिलाड़ियों का ध्यान अब सिर्फ आने वाले मैच पर है। मीडिया से उन्होंने यह भी कहा है की बतौर टीम आप जितना जल्दी मैदान पर लौट जाए यह आपके लिए आप आपके देश के लिए बहुत अच्छा होगा।

अब हमारी नजर अगले वर्ष यानी की 2020 में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप पर रहने वाली है वर्तमान समय में ऋषभ पंत के साथ ही साथ नए खिलाडी नजर आ रहे है। फिलहाल टीम के सबसे अहम खिलाड़ी तथा पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम से बाहर चल रहे है तो ऋषभ पंत पर एक अच्छा मौका है की वह धोनी की गैर मौजूदगी में बेहतर प्रदर्शन करके टीम में अपनी जगह को पक्की कर सके। आज खेले जाने वाले टी-20 मैच के लिए ऋषभ पंत का खेलना लगभग तय बताया जा रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here