भारत में हुआ लॉन्च Xiaomi Black Shark 2 – जाने इसकी कीमत

106
Xiaomi Black Shark 2

कुछ समय से Xiaomi ने भारतीय बाजार में धूम मचा रखी है। इस समय हर व्यक्ति के पास अधिकतर Xiaomi के ही स्मार्टफोन देखने को मिल रहे है। ऐसे ही में Xiaomi ने अपना Xiaomi Black Shark 2 को भारत में आधिकारिक रूप से लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को खासतौर पर गेमिंग के लिए लॉन्च किया गया है। वैसे इस स्मार्टफोन को सबसे पहले चीन में आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया गया था। वैसे ऐसा पहली बार हुआ की चीन द्वारा भारत में इस तरह का स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस फ़ोन में आप बिना किसी रुकावट के आसानी से किसी भी गेम का आनंद ले सकते है।

Xiaomi के इस स्मार्टफोन में आपको एक से बढ़कर एक नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। जिससे आप इस फ़ोन को खरीदने के लिए और भी उत्सुक हो जाएंगे। क्योंकि Xiaomi  स्मार्टफोन में आपको Qualcomm Snapdragon 855 का बेहतरीन प्रॉसेसर देखने को मिलेगा। वैसे Xiaomi की कीमत को 39,999/- रूपये रखा गया है।

टॉप वेरिएंट

इस स्मार्टफोन में आपको 6 GB की रैम उपलब्ध कराई जाएगी। जिससे आप किसी भी प्रकार की गेम खेलते है। तो आप बिना हैंगिंग प्रॉब्लम के आसानी से खेल सकते है। इतना ही नहीं आप हैवी एप्लीकेशन भी डाउनलोड कर सकते है। इसके अलावा, Xiaomi के इस स्मार्टफोन में आप 128 GB तक की मैमोरी कार्ड लगा सकते है। यदि आप इस स्मार्टफोन का टॉप वेरिएंट खरीदना चाहते है तो आपको उसमे 8 GB रैम मिलेगी। तथा आप इस फ़ोन में 256 GB तक का मैमोरी कार्ड लगा सकते है। इस स्मार्टफोन को आप 49,999/- रूपये में खरीद सकते है। 4 जून 2019 से, इस स्मार्टफोन को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट के माद्यम से आसानी से खरीद सकते है।

डेडिकेटेड कूलिंग सिस्टम

Xiaomi ने अपने इस स्मार्टफोन में आपको गेमिंग से जुड़े कुछ खास फीचर्स को जोड़ा है। यदि आप फ़ोन में गेम खेलना पसंद करते है तो आपके लिए यह स्मार्टफोन सबसे बेहतर रहेगा। इसके अलावा, इस फ़ोन में आपको जॉयस्टिक और एक्स्ट्रा ऐक्सेसरीज मिलेंगे। इतना ही नहीं सभी स्मार्टफोन यूजर  सुविधा का ध्यान रखते हुए कंपनी ने अपने इस फ़ोन में डेडिकेटेड कूलिंग सिस्टम रखा है। जिससे आपका फ़ोन हीटिंग की समस्या से बचता है। अन्य स्मार्टफोन की तरह ही इस फ़ोन में भी आपको बैकलिट लोगो दिया गया है।

Xiaomi के इस स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन फीचर्स दिए गए है। क्योंकि इस फ़ोन में आपको 6.4 के Full HD डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा, इसमें में आपको Adreno 640 GPU भी  दिया जा रहा है। इन सबके अलावा, Android 9 Pie भी मिलता है। जो फ़ोन खरीदने वाले लोगो को अपनी ओर आकर्षित करता है।

इस Black Shark 2 में आपको अद्भुत कैमरा फीचर्स की प्राप्ति होती है। इसमें आपको 48 मेगापिक्सेल का बेहतरीन कैमरा मिलता है साथ ही दूसरा कैमरा आपको 12 मेगापिक्सल मिलता है। इससे आप किसी भी प्रकार की फोटो आसानी से और बेहतर क्वॉलिटी के साथ कैप्चर करने को मिलती है। इस फ़ोन की और अहम बात है की इसमें आपको 4,000mAh की बैटरी मिलती है। इसमें आपको Type – C की USB भी मिलती है।

मुख्य विशेषताएँ –

Display 6.39-inch

 

Processor Qualcomm Snapdragon 855

 

Resolution 1080×2340 pixels

 

RAM 6GB

 

OS Android 9.0 Pie

 

Storage 128GB

 

Rear Camera 48-megapixel + 12-megapixel
Battery Capacity 4000mAh

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here