दादा साहेब फाल्के अवार्ड पर माहिरा शर्मा ने किया पोस्ट, कहा मेरी कोई गलती नही

4
mahira sharma controversy

माहिरा शर्मा ने दादा साहेब फाल्के  पुरूस्कार कंट्रोवर्सी पर नया बयान दिया है। माहिरा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम में कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं, जिसमे उन्होंने अपनी सफाई पेश की है।

माहिरा ने कहा, उन्हें एक कंपनी पर्पल फॉक्स मिडिया के प्रेमल मेहता की तरफ  से उनके मैनेजर अभिनव तंवर को मैसेज आया था जिसमे उन्होंने कहा था माहिरा शर्मा को दादा साहेब फाल्के अवार्ड  इवेंट में ‘बिग बॉस 13‘ की ‘मोस्ट फैशनेबल सेलेब्रिटी’ के लिए पुरुस्कृत किया जाएगा। जब ये लोग इस इवेंट में ताज पैलेस पहुंचे तो इन्हे स्टेज पर ये कहकर नहीं जाने दिया की स्टेज पर बहुत भीड़ है । माहिरा ने बताया उन्हें स्टेज के नीचे ही एक सर्टिफिकेट दे दिया गया। माहिरा ने अब पासा अवार्ड की टीम की तरफ फेंकते हुए कहा है की उन्हें संडे को टीम की तरफ से मैसेज आया है जिसमे कहा गया है ये एक मिसकम्युनिकेशन हुई है और इसे जल्द ही ठीक कर लिया जाएगा।

माहिरा ने आगे लिखा है, उन्होंने किसी अवार्ड का जाली या नकली अवार्ड नहीं बनाया है और ना में ऐसा करने की कभी सोचूंगी, उन्होंने बताया की प्रेमल मेहता और यश नाइक वो लोग हैं  जिन्होंने उन्हें मैसेज किया था। उन्होंने कहा वो पूरी तरह से सहीं हैं और उन्हें ‘पर्पल मिडिया फॉक्स’ की तरफ से मेल आया था, और दादा साहब फाल्के की टीम इस मुद्दे को देखे। माहिरा ने कहा वो क्लीन चिट चाहती हैं और टीम के साथ हर तरह का सहयोग करने के लिए तत्पर हैं। उन्होंने कहा वो एक कलाकार हैं और अपने काम को बहुत पसंद करती हैं साथ ही हर काम को निष्ठा के साथ के साथ करती हैं इस तरह की घटनाओं से वो आहत और दुखी होती हैं।

आपको बता दें की माहिरा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी जिसमे उन्होंने बताया था की उन्हें दादा साहेब फाल्के अवार्ड मिला है, ये अवार्ड उन्हें ‘बिग बॉस 13 मोस्ट फैशनेबल कंटेस्टेंट’ के लिए मिला था।  माहिरा की इस स्टोरी के बाद इस अवार्ड की टीम ने इंस्टाग्राम पोस्ट करके कहा था की माहिरा झूठ बोल रही है उन्हें इस तरह का कोई अवार्ड नहीं दिया गया है। टीम ने माहिरा को दो दिन का समय दे के सार्वजनिक माफ़ी मांगने को कहा था।

❖ और पढ़ें:

➥ आपके खाते में आएँगे 4000 रुपये -पढ़े पूरी खबर।

➥ जम्मू-कश्मीर में आईईडी बम को डिफ्यूज किया गया -आतंकी हमले की बड़ी साजिश नाकाम

➥ आज देश के पहले चीफ ऑफ़ डिफेन्स का हो सकता है ऐलान

➥ बच्चो को निमोनिया से कैसे बचाये- घरेलु नुस्खे

➥ कालका-शिमला रुट पर अब चलेगी कांच की छत वाली ट्रैन।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here