इस दिन हो सकता है भारत मे Motorola One Vision लॉन्च – जाने क्या है इसकी खासियत

117
Motorola One Vision

हाल ही सभी बड़ी स्मार्टफोन मोबाइल कंपनियों ने अपने-अपने नए स्मार्टफोनों को मार्किट में पेश कर दिया है। इसको देखते हुए मोटोरोला मोबाइल कंपनी भी अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। यह कंपनी इस बार अपने नए स्मार्टफोन Motorola One Vision launch को मार्किट में उतार सकती है। खबरों के अनुसार, इस स्मार्टफोन को BIS (Bureau of Indian Standards)  सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट कर दिया गया है। मोटोराला इस फ़ोन को पहले ही ब्राज़ील में लॉन्च कर चुकी है। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में आपको बहुत से नए फीचर्स देखने को मिल सकते है। यदि आप भारत में रहते है तो आप इस स्मार्टफोन को 20 जून से खरीद सकते है । क्योंकि भारत मे इस फोन को 20 जून को आधिकारिक रूप से लॉन्च कर दिया जाएगा।

इस फोन मे आपको 21:9 डिस्प्ले के साथ ही डुअल रियर कैमरा सेटअप भी देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही आपको रियर फिंगरप्रिंट सेंसर सुविधा भी इस स्मार्टफोन में दी जा रही है।

यह हो सकती है फोन की कीमत

मोटोरोला कंपनी की ओर से 20 जून को एक इवेंट आयोजित किया जाएगा। जिसके लिए कंपनी द्वारा मीडिया को  इनवाइट किया गया है। जिसमे कंपनी द्वारा लिख गया है की “Building on the benchmark, we are bringing to you another premium device on Thursday, 20th of June 2019… Save the date to experience the brilliance.” कंपनी द्वारा अभी तक इवेंट में लॉन्च किए जाने वाले डिवाइस के नाम को नहीं बताया है। अनुमान लगाया जा रहा है की मोटोरोला के इस स्मार्टफोन की कीमत 299 यूरो यानी भारतीय करेंसी के अनुसार लगभग 23,500/- रूपये है। मोटोरोला के इस फ़ोन को आप विभिन्न रंग में खरीद सकते है जैसे की ब्लू और ब्राउन आदि।

कंपनी के इस मोटोरोला वन विज़न में आपको एक होल-पंच डिजाइन देखने को मिल सकता है। साथ ही इस फ़ोन में वर्टिकल पोज़ीशन में दो रियर कैमरे भी दिए गए है। फ़ोन के बैक साइड में आपको  फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। जोकि हैंडसेट ग्लॉसी ग्रेडिएंट फिनिश के साथ उपलब्ध कराया गया है। इस फ़ोन को आप  हाइब्रिड-डुअल सिम फोन एंड्रॉयड पाई पर भी आसानी से चला सकते है। 6.3 इंच का फुल-एचडी  (1080×2520 पिक्सल) डिस्प्ले भी आपको मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में दी जा रही है। साथ ही में 1:9 सिनेमाविज़न आस्पेक्ट रेशियो भी दिया जाएगा। प्रोसेसर के मामले में भी यह फ़ोन बहुत ही अच्छा है क्योंकि आपको इस फ़ोन में   2.2 गीगाहर्ट्ज़ एक्सीनॉस 9609 ऑक्टा-कोर का प्रोसेसर दिया जा रहा है। 4 GB रैम के साथ ही आपको इसमें 128 इनबिल्ट स्टोरेज दी जा रही है। यदि आप अपने इस स्मार्टफोन में अधिक डाटा रखना चाहते है तो आप 512GB तक का मेमोरी कार्ड लगा सकते है।

कैमरा के मामले में भी मोटोरोला का यह फ़ोन बेहतर पिक्चर क्वालिटी का अनुभव कराता है। क्योंकि आपको इस फ़ोन में बैक साइड एफ/ 1.7 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल कैमरा देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं फोन डुअल-एलईडी फ्लैश, 8x डिजिटल ज़ूम, पोर्ट्रेट मोड, मैनुअल मोड, सिनेमाग्राफ, पनोरमा, एक्टिव डिस्प्ले मोड और ऑटो एचडीआर फीचर इस Motorola One Vision में देखने को मिल सकते है।

विशेषताएँ –

Display 6.30 inch
Processor Exynos 9609
RAM 6GB
OS Android 9 Pie
Storage 128GB
Rear Camera 48MP+5MP
Battery 3500mAh
Front Camera 25MP

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here